बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनावी मोड में BJP: बिहार में डोर टू डोर कैंपेन करेंगे कार्यकर्ता

बिहार में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरु कर दी. पार्टी के प्रवक्ता अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर कैंपेन के लिए कहा जा रहा है.

By

Published : Jun 10, 2020, 4:32 PM IST

BJP
BJP

पटना:बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरु कर दी है. बीजेपी भी चुनावी मोड में आ चुकी है. पार्टी के नेता लगातार कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित कर रहे हैं. अमित शाह की वर्चुअल रैली से बीजेपी के नेता खासा उत्साहित हैं. अब कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर कैंपेन के लिए तैयार किया जा रहा है.

चुनाव के लिए बीजेपी तैयार
बिहार में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस चुकी है. अमित शाह ने वर्चुअल रैली कर मिशन 2020 का आगाज कर दिया है. बिहार में 66 लाख से ज्यादा लोगों ने डिजिटल मीडिया के जरिए अमित शाह के भाषण को सुना. पार्टी कार्यकर्ता मतदाता के घर-घर पहुंचने के लिए तैयारी कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

डोर टू डोर कैंपेन करेंगे बीजेपी के कार्यकर्ता
बीजेपी प्रवक्ता अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर कैंपेन के लिए कहा जा रहा है. कुल मिलाकर 66 लाख लोगों ने वर्चुअल माध्यम से गृहमंत्री को सुना. बीजेपी नेता ने कहा कि अब रैली और सभा के बजाए कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करने को कहा जा रहा है. कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए मतदाता के घर-घर जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details