बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, कार्यकार्ताओं का किया गया सम्मान

पटना में सत्यवान मंडल की नई कमिटी गठन के बाद पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि कुशल नेतृत्व से भाजपा देश की नंबर वन पार्टी बनी, क्योंकि पार्टी के नैतिक सिद्धान्त और कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई है.

By

Published : Mar 1, 2020, 7:10 PM IST

patna
BJP कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

पटना: राजधानी में भाजपा की ओर से सती सत्यवान मंडल की नई कमिटी गठन के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव पहुंचे. जहां उन्होंने नए कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और पुराने कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भरोसे मंद कार्यकर्ताओं की वजह से ही देश की नंबर 1 पार्टी के रूप में उभरी है.

'पार्टी और कार्यकर्ता दोनों एक दूसरे के पूरक'
पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने पार्टी के स्तर को मजबूती से बिहार विधानसभा में लाने को कहा. पार्टी के मूल्य सिद्धान्त से ही कार्यकर्ताओं का विकास होता है और कार्यकर्ताओं के कुशल नेतृत्व से पार्टी का गठन होता है. इसलिए पार्टी और कार्यकर्ता दोनों एक दूसरे के पूरक है. उन्होंने कहा कि पार्टी है तो कार्यकर्ता है, नहीं तो दोनों में से कोई नहीं है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'भाजपा देश की नंबर वन पार्टी बनी'
पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं के कुशल नेतृत्व से भाजपा देश की नंबर वन पार्टी बनी है. पार्टी के नैतिक सिद्धान्त और कार्यकर्ताओं की मेहनत आज रंग लाई है. कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाई है. साथ ही पथनिर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि पार्टी के नजर में सब एक समान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details