बिहार

bihar

पीएम के आह्वान पर BJP कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के बीच बांटा भोजन का पैकेट

By

Published : Apr 24, 2020, 9:06 PM IST

बीजेपी कार्यकर्ता अलग-अलग मोहल्ले में प्रतिदिन जरूरतमंदों के बीच नाश्ता का पैकेट बांट रहे हैं. मौके पर मौजूद बीजेपी नेता पंकज सिंह ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में लोगों के बीच जितना संभव हो पा रहा है, हमलोग अपने स्तर से नाश्ता बांट रहे हैं.

पटना
पटना

पटना:कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. आपदा की घड़ी में कई आम और खास लोग अपने-अपने स्तर से पीड़ित परिवार को राहत पहुंचा रहे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री के आह्वान पर क्षेत्रीय बीजेपी नेताओं ने भी लॉकडाउन से प्रभावित लोगों को राहत सामग्री भेंट की. बीजेपी नेताओं ने बताया कि हम लोग पिछले 25 दिन से अति पिछड़े मोहल्लों में आपदा से प्रभावित परिवारों के बीच भोजन और नाश्ता वितरण कर रहे हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता

दरअसल, कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण दैनिक आमदनी वाले परिवारों के सामने अब भोजन की संकट भी मंडराने लगी है. जिसे देखते हुए प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन करते हुए अपने सामर्थ्य अनुसार जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की थी. जिसके बाद से बीजेपी कार्यकर्ता अलग-अलग मोहल्ले में प्रतिदिन जरूरतमंदों के बीच नाश्ता का पैकेट बांट रहे हैं. मौके पर मौजूद बीजेपी नेता पंकज सिंह ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में लोगों के बीच जितना संभव हो पा रहा है, हमलोग अपने स्तर से नाश्ता बांट रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'स्थानीय मदद से दी जा रही सहायता'
वहीं, स्थानीय बीजेपी नेता टीएन सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के कारण रोज कमाकर अपना घर-परिवार चलाने वाले लोगों के बीच रोजगार छिनने के कारण भूखे रहने की नौबत आ गई है. ऐसे परिवारों को चिन्हित कर स्थानीय लोगों की मदद से राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस नेक काम में पटना के कांटी फैक्ट्री रोड के बीजेपी कार्यकर्ताओं का स्थानीय लोगों ने बहुत मदद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details