बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को करेगी सम्मानित, विधानमंडल दल की बैठक में लिया गया फैसला

बिहार चुनाव में जीत के बाद सत्तारूढ़ दल बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने का फैसला लिया है. सम्मेलन के माध्यम से पार्टी सभी बूथ स्तर से लेकर जिलास्तर तक कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेगी.

By

Published : Dec 2, 2020, 8:01 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 5:38 PM IST

बिहार की ताजा खबर
बिहार की ताजा खबर

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ दल बीजेपी ने मिली जीत के बाद पहली बार विधानमंडल दल की बैठक आयोजित की. इस बैठक में पार्टी की आगे की रणनीति के बारे में चर्चा की गई. इस बैठक के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि सुशील मोदी की ये अंतिम बैठक नहीं है. अब वो केंद्र में जा रहे हैं और बिहार के लिए केंद्र से ज्यादा मदद करेंगे.

बैठक में सुशील मोदी अलावा उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद, प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल और सभी मंत्री, विधायक, विधान पार्षद शामिल रहे. पार्टी के सह प्रभारी और अन्य पदाधिकारी भी इस बैठक में मौजूद रहे.

पटना से अविनाश की रिपोर्ट

संगठन के विस्तार पर हुई चर्चा
बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक के बाद पूर्व मंत्री राणा रणधीर सिंह ने बताया कि बीजेपी संगठन वाली पार्टी है और चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं के लिए धन्यवाद समारोह हमेशा से होता रहा है, तो सम्मेलन के माध्यम से यह सम्मान समारोह आयोजित होगा. संगठन के विस्तार पर भी बैठक में चर्चा हुई है और पार्टी पदाधिकारियों से भी विधायकों को परिचय करवाया गया है.

राणा रणधीर सिंह, बीजेपी विधायक

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि पार्टी विधायकों के साथ आगे की रूपरेखा तय की गई है. इसमें बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मेलन के माध्यम से सम्मानित किया जाएगा.

बैठक में नहीं शामिल हुए भूपेंद्र यादव
बैठक में कई नए विधायक जो पहली बार चुनकर आए हैं वो भी शामिल हुए. इस बैठक में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के शामिल ना होने की चर्चा होती रही. बैठक में प्रेम कुमार और कई वरिष्ठ नेता पीछे बैठे नजर आए.

Last Updated : Dec 15, 2020, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details