बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव प्रचार से गायब हुए BJP के तीन स्टार, सर्दी-खांसी और बुखार बनी वजह

बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से राजीव प्रताप रूडी, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का नाम हटा दिया गया है.

By

Published : Oct 21, 2020, 8:44 PM IST

bjp
तीन स्टार प्रचारक

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इन सब के बीच खबर है कि स्टार प्रचारकों की सूची से तीन नामों को हटा दिया गया है. सर्दी-खांसी और बुखार की वजह से तीनों दिग्गजों को लिस्ट से बाहर किया गया है.

फिलहाल नहीं करेंगे चुनाव प्रचार बीजेपी की तरफ से जारी स्टार प्रचारकों में सांसद राजीव प्रताप रूडी, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का नाम हटा दिया गया है. तीनों दिग्गज पूरी तरह स्वस्थ्य नहीं है. इसलिए चुनावी सभा ये लोग नहीं करेंगे. खबर है कि कुछ दिन पहले ही राजीव प्रताप रूड़ी की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

बीमार हुए सुशील मोदी और मंगल पांडे
मिली जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को दो दिनों से बुखार है. खराब तबीयत के चलते ही वो राम विलास पासवान के श्राद्ध कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो पाए थे. दूसरी ओर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को सर्दी लग गई है और एहतियातन वो अपने आप को लोगों से दूर किये हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details