बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'छपाक पर बोलने से पहले ऐश्वर्या के पैरों में गिर माफी मांगें तेज प्रताप'

फिल्म छपाक को लेकर किए ट्वीट पर बीजेपी ने तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सार्वजनिक रूप से पहले अपनी पत्नी ऐश्वर्या के पैरों में गिर माफी मांगनी चाहिए.

By

Published : Jan 13, 2020, 8:43 AM IST

Updated : Jan 13, 2020, 9:41 AM IST

tej pratap yadav tweet
तेज प्रताप यादव ट्वीट

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म छपाक के समर्थन में सामने आए हैं. तेज ने एक ट्वीट कर कहा कि छपाक उन लोगों के लिए 'धपाक' की तरह क्यों आ रही है जो सत्तासीन हैं.


बीजेपी ने तेज प्रताप के ट्वीट पर पलटवार करते हुए उन्हें खुद महिलाओं के प्रति सम्मान प्रकट करने की नसीहत दी है. बीजेपी ने कहा कि यह बातें शोभा देतीं अगर वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के पैरों में गिरकर सार्वजनिक रूप से मांफी मांग लेते.
बीजेपी का तेज प्रताप पर निशाना
प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर लिखा-, 'वह न केवल विधानसभा के सदस्य हैं बल्कि मंत्री भी रहे हैं. महिलाओं से सम्मान के साथ बर्ताव करना ही उन्हें शोभा देता. लेकिन जिस तरह उन्होंने समाज की बेटी के साथ बर्ताव किया, वह शर्मनाक है. यदि उनमें रत्ती भर भी शर्म है तो उन्हें सार्वजनिक रूप से पहले अपनी पत्नी ऐश्वर्या के पैरों में गिर माफी मांगनी चाहिए.'

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद का ट्वीट
सत्ता में बैठे लोगों को थपाक से लगा छपाकः तेज प्रतापतेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा था, 'छपाक उन लोगों के लिए धपाक की तरह क्यों आ रही है जो सत्तासीन हैं. ये वही लोग हैं जो महिला सशक्तीरण और सुरक्षा की शपथ लेते हैं और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ जैसे नारे गढ़ते हैं. आप एक प्रेरणा हैं दीपिका पदुकोणजी.'
बता दें कि दीपिका पादुकोण बीते मंगलवार को दिल्ली स्थित जेएनयू कैंपस में पहुंचीं थीं. यहां उन्होंने घायल छात्रों से मुलाकात की थी. दीपिका का इस तरह जेनएयू में पहुंचना कई संगठनों को रास नहीं आया था, इसलिए उनकी जमकर आलोचना हो रही है. यहां तक कि उनकी फिल्म छपाक के प्रदर्शन पर भी कई जगह रोक लगा दी गई है.
Last Updated : Jan 13, 2020, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details