बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस को बर्बाद करने के लिए दिल्ली चुनाव में उतर रही है RJD- BJP

निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी के दिल्ली में चुनाव लड़ने का मकसद कांग्रेस को कंपिटीशन देना है, जो कि खुद लुटी-पिटी पार्टी है. उसे आरजेडी पूरी तरह बर्बाद कर देना चाहती है.

By

Published : Jan 15, 2020, 12:47 PM IST

पटना
पटना

पटनाःभले ही प्रदेश का तापमान गिर रहा हो, लेकिन लगातार हो रही बयानबाजी से सियासत का तापमान हाई है. दिल्ली विधानसभी चुनाव लड़ने के आरजेडी के फैसले पर बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस को कंपिटीशन देने के लिए आरजेडी चुनाव में उतर रही है.

आरजेडी, कांग्रेस को देगी कंपिटीशन
निखिल आनंद ने कहा कि कांग्रेस तेजस्वी को महागठबंधन का नेता मानने से इनकार कर चुकी है. इसी खीझ से आरजेडी दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है. इसके पीछे उनका मकसद कांग्रेस को कंपिटीशन देना है, जो कि खुद लुटी-पिटी पार्टी है. उसे आरजेडी पूरी तरह बर्बाद कर देना चाहती है.

पेश है रिपोर्ट

आरजेडी की दुकान हो जाएगी बंद
बीजेपी प्रवक्ता ने तेजस्वी के सीमांचल दौरे पर भी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि जब से ओवैसी सीमांचल में एक सीट जीते हैं. तेजस्वी को डर बैठ गया है, क्योंकि ये लोग आज तक मुस्लमानों का भयादोहन कर वोट लेते आए हैं, इनकी दुकान वहां बंद होने वाली है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी अपना वोट बैंक बचाने के लिए हड़बड़ा कर दौरा करने जा रहे हैं. ताकि उनका वोट बच सके, लेकिन इससे कोई लाभ होने वाला नहीं है. एक दिन आरजेडी की पूरी दुकान ही बंद हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details