बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD पर BJP का तंज- रघुवंश सिंह के खत में विधानसभा चुनाव में संभावित हार की झलक

पूर्व एमएलसी लाल बाबू गुप्ता ने कहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह अपने आप को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने पत्र लिखा है.

By

Published : Jan 12, 2020, 3:24 PM IST

Updated : Jan 12, 2020, 4:35 PM IST

लाल बाबू गुप्ता, पूर्व एमएलसी बीजेपी
लाल बाबू गुप्ता, पूर्व एमएलसी बीजेपी

पटना:आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के पत्र पर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है. बीजेपी के पूर्व एमएलसी लालबाबू गुप्ता ने कहा है कि आरजेडी की विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हार होने वाली है और इसलिए अभी से लोग ठिकाना खोजने में लगे हैं.

पूर्व एमएलसी लाल बाबू गुप्ता ने कहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह आरजेडी के वरिष्ठ नेता हैं, जो पिछले लंबे समय से नाराज चल रहे हैं. पार्टी के रवैया से खासकर जगदानंद सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से अपने आप को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. इसलिए उन्होंने पत्र लिखा है. पत्र उसी परेशानी की झलक मात्र है.

ईटीवी भारत संवाददाता अविनाश की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: लालू के दो दोस्तों में ठनी! रघुवंश के सवालों का क्या जवाब देंगे जगदानंद?

रघुवंश ने लालू यादव को लिखा पत्र
बता दें कि आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को पत्र लिखा है. जिसमें संगठन की खामियों को उजागर किया है. साथ ही कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने चिंता जताई है कि जिस तरह से काम हो रहा है, वैसे में कैसे इस साल विधानसभा का चुनाव जीत पाएंगे. ऐसे में बीजेपी और जेडीयू को हमला करने का मौका मिल गया है.

Last Updated : Jan 12, 2020, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details