बिहार

bihar

कोरोना काल में भी किसानों को बरगलाने में लगा विपक्ष: BJP

By

Published : May 26, 2021, 3:47 PM IST

बिहार में कोरोना से कोहराम मचा हुआ है, ऐसे में कई किसान संगठन किसानों के आंदोलन को 6 महीने पूरा होने पर प्रतिरोध दिवस मना रहे हैं. जिस पर बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि कोरोना काल मे किसानों का आंदोलन उचित नहीं है, विपक्ष किसान संगठनों को बरगलाने का काम कर रहा है.

पटना
पटना

पटना: बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि जहां एक ओर पूरा देश कोरोना के कहर से जूझ रहा है. वहीं, तथाकथित किसानसंगठन आंदोलन पर हैं, उन्हें कोरोना काल के गाइडलाइन तक समझ में नहीं आ रही है और विपक्ष में बैठे लोग उन्हें लगातार बरगलाने का काम कर रहे हैं. आज वो प्रतिरोध दिवस मना रहे हैं. ये कहां तक जायज है, जनता देख रही है.

ये भी पढ़ें-ब्लैक डे मना रहे किसान, भैंस पर सवार होकर राजद कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून का किया विरोध

''किसान से वार्ता करने को भी सरकार तैयार इसके बावजूद कुछ किसान संगठन विपक्ष के बहकावे में आकर आंदोलनरत है जो कि गलत है. हम वैसे किसान संगठनों से अपील करते हैं कि सरकार से वार्ता करें और इस कोरोना के लड़ाई में वो सरकार का साथ दें.''- प्रेम रंजन पटेल, बीजेपी प्रवक्ता

बीजेपी का विपक्ष पर हमला

ये भी पढ़ें-मुंगेर: प्रदर्शन के दौरान राजद नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

'केंद्र और राज्य में किसान हितैषी सरकार'
केंद्र सरकार किसानों को कम दाम में खाद और बीज मुहैया करा रहा है और तो और किसानों को सम्मान के साथ प्रतिवर्ष 6 हजार रुपये भी दिया जा रहा है. किसान किस तरह उन्नत हो इसका प्रयास हमारी सरकार लगातार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details