बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'CM नीतीश को अब किसी भी कीमत पर BJP नहीं करेगी स्वीकार, विपक्ष की ही राजनीति करें'

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार ( Sanjay Jaiswal On CM Nitish) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश को बीजेपी अब कभी स्वीकार नहीं करेगी. पढ़ें.

By

Published : Sep 8, 2022, 2:27 PM IST

Sanjay Jaiswal On CM Nitish
Sanjay Jaiswal On CM Nitish

पटना:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ( BJP State President Sanjay Jaiswal) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार( CM Nitish Kumar) पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह की राजनीति नीतीश देश भर में चला रहे हैं, कभी भी मुख्यमंत्री मुख्यधारा में आकर राजनीति नहीं कर सकते हैं. वह विपक्ष में हैं और विपक्ष की राजनीति करते रहेंगे.

पढ़ें-संजय जायसवाल बोले- दिल्ली जाने के बाद ही नीतीश कुमार का सुर बदल गया

बोले संजय जायसवाल- अब नीतीश को बीजेपी नहीं करेगी स्वीकार: संजय जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव की दया पर बिहार के मुख्यमंत्री बने हुए हैं. जब तेजस्वी यादव चाहेंगे उन्हें बाहर निकाल देंगे. अभी जो बिहार का हाल है वो जनता देख रही है. किस तरह अपराध बढ़ा है और मुख्यमंत्री किस काम में लगे हैं. राजद विधायक के भाई खनन पदाधिकारी को धमका रहे हैं. पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. उससे सब कुछ स्पष्ट हो गया है कि किसके हाथ मे सत्ता चली गयी है. नीतीश को अब बीजेपी स्वीकार नहीं करेगी.

"नीतीश को लग रहा है कि 2024 में वो मेन फ्रंट में आ सकते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार को स्वीकार नहीं करेगी. अगर वो सपना देख रहे हैं कि मेन फ्रंट में आएंगे तो ऐसा कभी भी नहीं होगा. अब उन्हें विपक्ष की ही राजनीति करनी है. 6 महीने ही विपक्ष की राजनीति बेचारे करेंगे. नीतीश, तेजस्वी की दया पर हैं. जब तेजस्वी चाहेंगे तो सीएम बन जाएंगे."- संजय जायसवाल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

'नीतीश की कोशिश बीजेपी का कोई एक नेता उनके साथ रहे':किस तरह का जंगल राज बिहार में हो गया है वो जनता भी देख रही है. जब संजय जायसवाल से पूछा गया कि सुशील कुमार मोदी जब कुछ बोलते हैं तो नीतीश कुमार कहते हैं कि बोलने से फायदा हो तो बोले. इसपर संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार यह सोचकर ऎसा बयान देते हैं कि जब उन्हें पलटी मारना हो तो एक बीजेपी के लोग उनके साथ हों लेकिन ऐसा कुछ नहीं होगा. इसबार बीजेपी उन्हें किसी भी हालत में साथ नहीं लेगी.

क्या है बिहार CM नीतीश कुमार का मिशन 2024 : बता दें कि नीतीश कुमार उनसभी दलों को एक मंच पर लाना चाहते हैं जो भाजपा के विरोधी हैं या उनके साथ मिलकर काम नहीं करते. जेडीयू की रविवार को हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी पार्टी ने देश भर में विपक्षी दलों को एकजुट करने को लेकर जमीन तैयार करने और विभिन्न दलों के नेताओं से मिलने के लिए नीतीश कुमार को अधिकृत किया है. इधर, जेडीयू भी उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्ष के राष्ट्रीय चेहरे के तौर पर पेश कर रही है. पिछले दिनों नीतीश कुमार और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात हुई थी. राव पटना आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details