बिहार

bihar

Samrat Choudhary : 'लालू यादव भारत को जोड़ने वाले नहीं बल्कि तोड़ने वाले हैं... वो चारा चोर हैं'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 11, 2023, 4:16 PM IST

Updated : Sep 11, 2023, 4:42 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू यादव के जी20 पर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें चारा चोर कहकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव भारत को जोड़ने वाले नहीं बल्कि वह तोड़ने वाले हैं.

Samrat Choudhary
Samrat Choudhary

सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

पटना: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव भारत के नहीं हैं, वह चारा चोर हैं. उन्होंने कहा कि जदयू के नेताओं ने इन्हे जेल भिजवाया था. लालू यादव भारत को जोड़ने का काम नहीं बल्कि तोड़ने का काम किया है. सम्राट चौधरी ने लालू के जी 20 पर दिए गये बयान पर भी निशाना साधा.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics : '…तो समझ लीजिए महागठबंधन का वो आखिरी दिन होगा'.. बोले नित्यानंद राय- 'इन नेताओं की राजनीति खत्म..'

G20 ने बढ़ाया मान: सम्राट चौधरी ने G 20 को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और इसे केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया. उन्होंने कहा कि ''देश में बहुत बड़ा काम हुआ है. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में जिस तरह से कम कर रहे हैं, पूरे विश्व में इसकी चर्चा है. बता दें कि जी20 सम्मेलन समाप्त हो चुका है. रविवार को ही पीएम नरेंद्र मोदी ने अध्यक्षता की कमान ब्राजील को सौंपी है.

लालू के बयान पर सम्राट चौधरी की प्रतिक्रिया : गौरतलब है कि लालू यादव ने जी-20 पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ''देश की जनता को G 20 से क्या फायदा हो गया. देश-विदेश से लोगों को बुलाके कितना खर्चा कर लिया. देश की आम जनता को क्या मिला इसपर सोचने की जरूरत है.''इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए सम्राट चौधरी ने लालू यादव को भारत जोड़ने वाला नहीं बल्कि चारा चोर कहकर संबोधित किया.

''जो लोग आज देश का नाम बदलने की बात कर रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए की श्यामा प्रसाद मुखर्जी उसी समय में थे और जब इंडिया लिखने की चर्चा संविधान में हो रही थी, तो श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने इस जगह पर भारत लिखने की मांग की थी. तब जाकर संविधान में इंडिया के साथ भारत भी लिखा गया था.'' -सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

'उद्धव ठाकरे अपने पिता के बयानों को याद करें' : जब उनसे सवाल किया गया कि उद्धव ठाकरे कहते हैं कि जब राम मंदिर का उद्घाटन होगा तो देश में गोधरा जैसे कांड होगा. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को कुछ नहीं पता है, उनके पिताजी क्या कहते थे वह किस तरह से राम मंदिर को देखते थे, इन बातों को उन्हें याद करना चाहिए. आज वो राम मंदिर को लेकर क्या कुछ बोल रहे हैं, ये देश की जनता देख रही है.

Last Updated : Sep 11, 2023, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details