बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Samrat Choudhary : 'राधाचरण साह के खिलाफ JDU ने ही ED को उपलब्ध करवाए दस्तावेज.. ये उनकी पुरानी आदत'

जेडीयू विधान पार्षद राधाचरण साह की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए सम्राट चौधरी ने जनता दल यूनाइटेड पर ही निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जेडीयू के लोगों ने दस्तावेज देकर उनकी गिरफ्तारी करवाई जैसे लालू यादव को गिरफ्तार करवाया था. उनकी गिरफ्तारी में बीजेपी का कोई रोल नहीं है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 14, 2023, 3:38 PM IST

Samrat Choudhary
Samrat Choudhary

सम्राट चौधरी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, बिहार

पटना: जदयू के एमएलसी राधाचरण साह को ईडी ने गिरफ्तार किया है. इसको लेकर बिहार में सियासत भी खूब हो रही है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस ने ही ईडी का निर्माण किया था. कांग्रेस ही उसका दुरुपयोग भी करना जानती थी. भाजपा के लोग ऐसा कुछ नहीं करते हैं, उन्होंने कहा कि आज जदयू के एमएलसी गिरफ्तार हुए हैं, आप मान लीजिए कि उनके खिलाफ सबूत भी जदयू के लोग ही दिए होंगे. क्योंकि वह उनकी पुरानी आदत रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'जैसी करनी वैसी भरनी, जनता का पैसा खाने वालों पर तो...' राधाचरण साह की गिरफ्तारी पर ऋतुराज सिन्हा का तंज

''लालू प्रसाद यादव को किसने जेल भेजवाया, किस तरह से जेल भेजा गया और कौन लोग दस्तावेज उपलब्ध करवाए थे? यह भी पूरे देश की जनता जानती है. जनता दल यूनाइटेड के लोग ही इस तरह का काम करते हैं. भाजपा के लोग को ऐसे मामले से कोई मतलब ही नहीं है.''- सम्राट चौधरी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, बिहार

राधाचारण को ईडी ने किया है गिरफ्तार: आपको बता दें कि कभी जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह आरा स्टेशन के बाहर एक छोटी से जलेबी की दुकान चलाते थे. बुधवार को उनके आवास पर आय से अधिक संपत्ति मामले में कार्रवाई की गई थी. इसके पहले दिल्ली, छत्तीसगढ़, झारखंड और उड़ीसा स्थित दो दर्जन से अधिक ठिकानों पर एक साथ ईडी की कार्रवाई हुई थी. गिरफ्तारी के बाद उनको आज एमपीएमएलए कोर्ट में पेश कर ईडी अपने साथ दिल्ली लेकर जाएगी. एमएलएसी राधाचरण साह भोजपुर के बड़े आलू कारोबारी के रूप में भी शुमार हैं.


सम्राट चौधरी का दावा: वहीं, इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया. सम्राट चौधरी ने कहा कि इस बार भोपाल में संयुक्त रैली हो रही है. इस बैठक को कांग्रेस करवा रही है. इसमें जो लोग भी जाएंगे मेहमान की तरह जाएंगे और आएंगे. इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बिहार में 40 में से 40 सीट जीतेगी, चाहे वह कितना भी उम्मीदवार खड़ा कर लें. कुछ भी कर लें. क्योंकि, देश की जनता पूरी तरह से नरेंद्र मोदी के साथ है. लोग अब जानने लगे हैं कि इंडिया गठबंधन में किस तरह के लोग जुड़े हुए हैं.

'INDIA गठबंधन की खुलने वाली है पोल' : सम्राट चौधरी ने कहा कि सब कुछ साफ हो रहा है और धीरे-धीरे यह बात भी अब सामने आ जाएगी कि इंडिया गठबंधन आखिर किस तरह के लिए बनाया गया है. जनता के सामने इनकी पोल खुलने ही वाली है. यह क्या बीजेपी को हराएंगे, जनता इन्हें ही फिर से इस हालत में काम करने का मन बना लिया है.

INDIA गठबंधन पर निशानासाधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि INDIA गठबंधन का क्या हाल है? किस तरह से एक दूसरे को नीचे दिखाने का काम इंडिया गठबंधन में हो रहा है, यह भी बहुत जल्द लोगों के सामने आ जाएगा. इसलिए कुछ भी कर लें देश, भारतीय जनता पार्टी के साथ है, नरेंद्र मोदी के साथ है. इस बार भी प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को ही देश चुनने का काम करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details