बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार विधानसभा चुनाव में सप्त ऋषि होगा BJP के लिए तुरूप का इक्का

संजय टाइगर ने बताया कि पार्टी के शीर्ष नेता बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित कर रहे हैं और चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर जारी है.

By

Published : May 23, 2020, 9:55 PM IST

Patna
Patna

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनितिक दल जुट गए हैं. इसी क्रम में बीजेपी ने भी चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. सोशल मीडिया के जरिए कार्यकर्ता और नेता एक दूसरे से जुड़ रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 2020 के लिए खास तरह की रणनीति तैयार की है.

हर बूथ पर होंगे सप्त ऋषि
बीजेपी का चुनावी रणनीति में कोई सानी नहीं है. बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने बताया कि मिशन 2020 को फतह करने के लिए पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद शुरू कर दिया है. बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ सोशल मीडिया के जरिए बैठक हो रही हैं. साथ ही नेता कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स भी दे रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा
संजय टाइगर ने बताया कि पार्टी के शीर्ष नेता बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित कर रहे हैं और चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठकों का दौर जारी है. बीजेपी नेता ने कहा कि पार्टी इस बार हर बूथ पर सप्त ऋषि बनाने जा रही है. जिसके तहत 7 सक्रिय कार्यकर्ताओं के जरिए बीजेपी चुनाव की तैयारियों में जुटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details