बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP प्रवक्ता का विपक्ष पर तंज: जनता की चिंता ना करें, कोरोना नियंत्रण के लिए सरकार उठा रही है कदम

कोरोना को लेकर बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा ने विपक्ष पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष जनता की चिंता छोड़ दे. सरकार कोरोना नियंत्रण के लिए कदम उठा रही है.

By

Published : Apr 15, 2021, 8:23 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता
बीजेपी प्रवक्ता

पटना:देशभर में कोरोना संक्रमणका कहर जारी है. ऐसे में आए दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. वहीं, सरकार की ओर से लगातार लोगों से सावधानी बरतने की अपील की जा रही है. बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा ने दावा किया है कि बिहार सरकार लगातार कोरोना संक्रमण को नियंत्रण करने की उपाय कर रही है.

ये भी पढ़ें-कोरोना का कहर: दोगुनी दर पर भी ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग नहीं हो रही पूरी

"मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं. किसी भी मरीज को कोई दिक्कत नहीं हो इसको लेकर भी अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ाई जा रही है. पटना के बिहटा में 500 बेड का कोरोना अस्पताल जल्द ही काम करने लगेगा. एनएमसीएच और पीएमसीएच में भी बेड बढ़ाये गए हैं. साथ ही प्राइवेट अस्पतालों में भी बेड बढ़ाये जाने को लेकर सरकार ने आदेश दिया है."- विनोद शर्मा, प्रवक्ता, बीजेपी

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-कोरोना का कहर: अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक फुल, अंतिम संस्कार के लिए भी घंटों करना पड़ रहा इंतजार

विपक्ष पर भी कसा तंज
विनोद शर्मा ने विपक्ष पर भी तंज कसा और कहा कि विपक्ष बिहार की जनता का चिंता करना छोड़ दे. उन्होंने कहा कि जो सरकार वर्तमान में है उन्हें पता है कि किस तरह संक्रमण को रोका जाएगा और क्या-क्या प्रबंध किए जा सकते हैं. साथ ही कहा कि सरकार की ओर से लगातार लोगों को कोरोना गाइडलाइन पालन करने की अपील की जी रही है. प्रवक्ता ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि लोग मास्क का उपयोग करें और सोशल डिस्टेंस का पालन करें जिससे संक्रमण का खतरा कम होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details