बिहार

bihar

बीजेपी का बड़ा बयान, 'नौसिखिये की हाथों में है राजद की कमान, तभी तो हो रही है बगावत'

By

Published : Oct 17, 2021, 4:45 PM IST

बिहार में दो सीटों पर होनेवाले उपचुनाव को लेकर आरजेडीके रवैये पर बीजेपी प्रवक्ता ने तंज कसा है. प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि राजद की बागडोर नौसिखिये के हाथों में दे दिया है. साथ ही उन्होंने लालू यादव को लेकर भी बड़ा बयान दे दिया है. पढ़ें रिपोर्ट...

पटना

पटना: बिहार में दो सीट पर उपचुनाव (By Election) होना है. इसको लेकर सियासी बयानबाजी शुरू है. सबसे ज्यादा बयानबाजी तेजप्रताप को लेकर हो रही है. क्योंकि तेजप्रताप ने कुशेश्वरस्थान (Kusheshwarsthan) से कांग्रेस (Congress) की तरफ से प्रचार करने को कहा है. बीजेपी (BJP) प्रवक्ता संजय टाइगर ने इसपर तंज कसा है और कहा है कि राजद की बागडोर नौसिखिये के हाथों में है. यही कारण है कि राजद पार्टी में अब विवाद हो रहा है. उन्होंने लालू यादव पर भी तंज कसा है.

यह भी पढ़ें- 'तेज प्रताप से छीनी जा रही है हिस्सेदारी.. परिवार में हकमारी कर रहे हैं लालू.. नतीजा बगावत'

'राजद की बागडोर नौसिखिये के हाथों में है. इसलिए पार्टी में लगातार विवाद हो रहे हैं. वैसे ये उनका अपना मामला है. फिलहाल ऐसा लग रहा है कि लालू यादव से भी पारिवारिक मामला संभल नहीं रहा है. ना ही पार्टी संभल रही है. उन्होंने जिसे कमान दिया है, वे कहीं न कहीं मनमानी कर रहे हैं. यही कारण है कि तेजप्रताप नाराज हैं और ऐसा कर रहे हैं.'-संजय टाइगर, बीजेपी प्रवक्ता

उपचुनाव के परिणाम को लेकर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. कहा कि इस उपचुनाव में एनडीए की जीत हो चुकी है. सिर्फ औपचारिकता बची है. जिस दिन कांग्रेस और राजद ने अपना अलग-अलग उम्मीदवार खड़ा किया था, उसी दिन एनडीए की जीत पक्की हो गयी थी. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि निकटतम प्रतिद्वंद्वी किस पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

उन्होंने कहा कि लालू जी चुनाव प्रचार में आएं या नहीं आएं, इससे एनडीए को कोई फर्क नहीं पड़ता है. दोनों भाइयों के बीच दल के अंदर हो रहे झगड़े के कारण ही लालू यादव आज चुनाव प्रचार में नहीं आएं हैं. राजद पार्टी की अंदरूनी विवाद अब सामने आ गयी है. साथ ही महागठबंधन के टूट का भी फायदा एनडीए को मिल रहा है. कोई कुछ भी कहे, एनडीए के उम्मीदवार की दोनों सीटों पर जीत तय है.

इसे भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव ने महाभारत का आगाज कर दिया, धृतराष्ट्र नहीं बनें लालू यादव: भाजपा

ABOUT THE AUTHOR

...view details