बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी अनुभवहीन इसीलिए कर रहे नकारात्मक बात, घोषणा के अनुरूप एनडीए सरकार करेगी काम: संजय टाइगर

बिहार में नई सरकार का गठन हो गया है. सरकार गठन के साथ ही विपक्ष लगातार रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. इसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने पलटवार किया है.

By

Published : Nov 25, 2020, 12:51 AM IST

Updated : Dec 15, 2020, 5:01 PM IST

bjp pravakta
bjp pravakta

पटना: बिहार में रोजगार को लेकर सियासत अभी भी थम नहीं रही है. तेजस्वी यादव ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया से बातचीत में बीजेपी को चेतावनी दी कि यदि 1 महीने में 16 लाख रोजगार देने का वादा जमीन पर नहीं उतरा तो आंदोलन शुरू कर देंगे. बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने पलटवार किया है.

देखें रिपोर्ट

'विपक्ष लोकतंत्र का प्राण होता है और आइना दिखाने का काम करता है. लेकिन बिहार में जो विपक्ष है वो हमेशा नकारात्मक भूमिका में नजर आता है. तेजस्वी अनुभवहीन हैं यही कारण है कि सरकार गठन होते ही अनर्गल बयानबाजी करना शुरू कर दिया है. जबकि बिहार के विकास से लेकर रोजगार तक के लिए जो घोषणा हमारी सरकार ने की है. निश्चित तौर पर उसपर हम काम करेंगे जनता ने उसी भरोसा पर हमें फिर से चुना है. उनकी विश्वनीयता पर हम खड़ा उतरेंगे.' - संजय टाइगर, प्रवक्ता, बीजेपी

तेजस्वी पर कसा तंज
'तेजस्वी हमारे सरकार के मंत्री को लेकर भ्रष्टाचार की बात ज्यादा करते नजर आते है, लेकिन अपने भ्रष्टाचार को नहीं बताते की उन्होंने किस तरह अनैतिक संपत्ति बनाया है. किस तरह का मुकदमा उसपर चल रहा है. राज्य की जनता तेजस्वी यादव के मुंह से भ्रष्टाचार पर सत्तापक्ष को घेरने की बात को खारिज करती है. क्योंकि जनता जानती है कि लालू परिवार किस तरह संपत्ति अर्जन किया है. और कौन सा मुकदमा उसपर चल रहा है.' - संजय टाइगर, प्रवक्ता, बीजेपी

बता दें कि बिहार में सरकार नई को विपक्ष रोजगार जैसे बड़े मुद्दे पर घेरना शुरू कर दिया है. जिसको लेकर पक्ष-विपक्ष की बयानबाजी भी शुरु हो गई है. तेजस्वी यादव पर तंज कस कर बिजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने लालू परिवार की संपत्ति और मुकदमों को याद दिलाया. वहीं अपनी सरकार की विकास से लेकर रोजगार तक के घोषणा बताते हुए कहा की जनता के विश्वनीयता पर हम खड़ा उतरेंगे.

Last Updated : Dec 15, 2020, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details