बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोदी सरकार के 7 साल: BJP प्रवक्ता ने RJD के पोस्टर वार पर किया पलटवार

बीजेपी प्रवक्ता डॉक्टर रामसागर सिंह ने राजद के पोस्टर वार पर पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, कहीं ना कहीं जो काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले सात साल में किया है, उससे देश के गरीबों और किसानों की आर्थिक स्थिति सुधरी है. आज विपक्ष के लोग गलत बयानबाजी कर लोगों को भ्रम में डाल रही है. लेकिन जनता सब जानती है.

By

Published : May 30, 2021, 11:08 PM IST

patna
BJP प्रवक्ता ने RJD के पोस्टर वार पर किया पलटवार

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने आज पोस्टर के माध्यम से नरेंद्र मोदी के 7 साल(Modi Government) पूरे होने पर शासन काल की खामियां गिनाई हैं और देश को बदहाल स्थिति में पहुंचाने का जिम्मेदार ठहराया है. इसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता डॉक्टर रामसागर सिंह ने पलटवार किया है.

ये भी पढ़ें...7 साल में नरेंद्र मोदी ने बदली देश की तकदीर, 'आपदा में अवसर' तलाश रही कांग्रेस: शाहनवाज हुसैन

'जिस राजद को बिहार की जनता ने लोकसभा चुनाव में शून्य तक पहुंचा दिया, आज वो पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यो का मूल्यांकन कर रही है. राजद को जनता ने बेहाल किया है और जनता ने प्रधानमंत्री के कार्यो का मूल्यांकन कर ही दोबारा सत्ता सौंपा है और प्रधानमंत्री भी लगातार जनता के फायदे की योजना चला रहे हैं-' डॉक्टर रामसागर सिंह, बीजेपी प्रवक्ता

देखें रिपोर्ट..

ये भी पढ़ें...मोदी सरकार ने 7 साल में गंवाई 70 साल की कमाई: कांग्रेस

केंद्र सरकार लोगों की कर रही मदद
बीजेपी प्रवक्ता ने दावा किया कि जहां तक बिहार का मामला है. यहां लगातार केंद्र सरकार लोगों की मदद कर रही है. चाहे वह किसान हों या मजदूर. लगातार वर्तमान सरकार सभी की मदद कर रही है. कोरोना काल में बिहार सरकार और केंद्र सरकार लगातार गरीबों के बीच मुफ्त राशन दे रही है. कहीं ना कहीं जो काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले सात साल में किया है, उससे देश के गरीबों और किसानों की आर्थिक स्थिति सुधरी है. आज विपक्ष के लोग गलत बयानबाजी कर लोगों को भ्रम में डाल रही है, लेकिन जनता सब जानती है.

ये भी पढ़ें...7 साल में नरेंद्र मोदी ने बदली देश की तकदीर, 'आपदा में अवसर' तलाश रही कांग्रेस: शाहनवाज हुसैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details