बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले प्रेम रंजन पटेल- CAA के विरोध में यात्रा लोगों को भ्रम में डालने का प्रयास

एक तरफ जहां बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियां लोगों को सीएए के बारे में जागरूक करने का प्रयास कर रही हैं. वहीं, दूसरी ओर विपक्ष लगातार लोगों के बीच जाकर नागरिकता कानून की खामियों के बारे में बता रहा है.

By

Published : Jan 13, 2020, 5:27 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल

पटनाः बीजेपी राज्य में नागरिकता कानून के समर्थन में लगातार जागरुकता अभियान चला रही है. इसके तहत जिले में सोमवार को बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सीएए के समर्थन में इनकम टैक्स गोलंबर पर मानव श्रृंखला बनाई और लोगों को सीएए के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया. बता दें कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में रहेंगे. इसके साथ ही 16 जनवरी को जागरूकता अभियान के तहत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह गृह मंत्री अमित शाह का बिहार में कार्यक्रम है.

तेजस्वी को जनता के सवालों का करना होगा सामना
एक तरफ जहां बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियां लोगों को सीएए के बारे में जागरूक करने का प्रयास कर रही हैं. वहीं, दूसरी ओर विपक्ष लगातार लोगों के बीच जाकर नागरिकता कानून की खामियों के बारे में बता रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सीमांचल दौरे पर निकलने वाले हैं. जहां सीएए के विरोध में कई कार्यक्रम किए जाएंगे.

तेजस्वी यादव के कार्यक्रम पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी यादव कितनी भी यात्रा कर लें लेकिन बिहार की जनता समझ गई है कि नागरिकता कानून से बिहार की जनता को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं है. यह कानून सिर्फ और सिर्फ नागरिकता देने के लिए है. इससे किसी की भी नागरिकता नहीं छीनी जाएगी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव यात्रा पर तो निकल रहे हैं, लेकिन उन्हें जनता के सवालों का सामना करना पड़ेगा. बिहार की जनता उनसे जरूर यह सवाल करेगी कि जब बिहार के लोग मुसीबत में फंसे रहते हैं तो वह कहां रहते हैं?

प्रशांत किशोर पर भी साधा निशाना
प्रेम रंजन पटेल ने प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रशांत किशोर आखिर किस हैसियत से लगातार बयानबाजी करते हैं? जो कि जदयू के लोग उनके बातों को सुनते नहीं हैं. फिर वह जिस तरह बयानबाजी कर रहे हैं, नागरिकता कानून का विरोध करते हैं, इसका कोई अर्थ नहीं है. जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका समर्थन किया है तो फिर प्रशांत किशोर का बोलना हमें नहीं समझ में आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details