बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: RLSP कार्यालय तोड़े जाने को लेकर BJP की सफाई, नियम के मुताबिक होगी कार्रवाई

ईस्ट गार्डिनर रोड स्थित रालोसपा के कार्यालय समेत 15 क्वार्टर्स को तोड़कर इसकी जगह वाणिज्य कर विभाग का आलीशान भवन बनाया जाना है. इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह विभागीय और प्रशासनिक मामला है. सरकारी प्रावधानों के मुताबिक ही कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Oct 16, 2019, 11:33 PM IST

पटना

पटना:राजधानी में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के दफ्तर को लेकर सियासत तेज है. ईटीवी भारत ने एक्सक्लूसिव खबर चलाई थी कि रालोसपा के दफ्तर को तोड़ने और उस जगह पर वाणिज्य कर विभाग का दफ्तर बनने की प्रक्रिया चल रही है. लेकिन इसकी जानकारी रालोसपा को नहीं है. इस पर बीजेपी ने सफाई दी है कि सब कुछ नियम के अनुसार ही हो रहा है.

क्या है मामला
बता दें कि ईस्ट गार्डिनर रोड स्थित रालोसपा के कार्यालय समेत 15 क्वार्टर्स को तोड़कर इसकी जगह वाणिज्य कर विभाग का आलीशान भवन बनाया जाना है. इसे लेकर सभी क्वार्टर के निवासियों को अलग जगह अलॉट कर दिया गया है. साथ ही इसकी सूचना भी उन्हें दे दी गई है. लेकिन सी-25 में चल रहे रालोसपा के कार्यालय को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

निखिल आनंद, बीजेपी प्रवक्ता

विभागीय और प्रशासनिक मामला है यह- बीजेपी प्रवक्ता
इसी बात को लेकर ईटीवी भारत पर खबर चलाई गई. जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि यह विभागीय और प्रशासनिक मामला है. सरकारी प्रावधानों के मुताबिक ही यह कार्रवाई की जा रही है. अगर किसी पार्टी को भवन को लेकर कोई दिक्कत है तो वो भवन निर्माण विभाग के पास शिकायत लेकर जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details