बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'NDA है एकजुट, JDU को परेशान होने की जरूरत नहीं'- निखिल आनंद

मंगलवार को गांधी मैदान में हुए रावण वध कार्यक्रम में बीजेपी के एक भी नेता शरीक नहीं हुए. इससे दोनों पार्टियों के बीच मतभेद के कयास लगाए जा रहे हैं. इन कयासों के बीच बीजेपी पार्टी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि एनडीए एकजुट है.

By

Published : Oct 9, 2019, 8:03 PM IST

एनडीए एकजुट है

पटना: राजधानी में दशहरे के मौके पर हुए रावण वध कार्यक्रम को लेकर बीजेपी और जेडीयू में विवाद खड़ा हो गया है. जेडीयू का आरोप है कि बीजेपी नेताओं का कार्यक्रम में शामिल नहीं होने से लोगों के बीच खराब संदेश गया है. वहीं बीजेपी ने जेडीयू की चिंताओं को निराधार बताया है.

एनडीए में मतभेद के कयास
मंगलवार को गांधी मैदान में हुए रावण वध कार्यक्रम में बीजेपी के एक भी नेता शरीक नहीं हुए. इससे दोनों पार्टियों के बीच मतभेद के कयास लगाए जा रहे हैं. यह एक राजनीतिक मुद्दा बन गया है. जेडीयू नेताओं का कहना है कि बीजेपी नेताओं को कार्यक्रम में आना चाहिए था.

बीजेपी पार्टी प्रवक्ता निखिल आनंद

'एनडीए एकजुट है'
इन कयासों के बीच बीजेपी पार्टी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि एनडीए एकजुट है. दोनों दलों के बीच कोई विवाद नहीं है. उन्होंने बताया कि बीजेपी के बड़े नेता अलग-अलग कार्यक्रमों में व्यस्त थे. राज्य में अभी आपदा की घड़ी है. जिससे कई नेता अपने क्षेत्रों में व्यस्त हैं. उनका रावण वध में शरीक नहीं होने का कोई राजनीतिक मायने नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details