बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज हत्याकांड: मीडिया में बने रहने के लिए तेजस्वी लगा रहे हैं गलत आरोप- BJP

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि गोपालगंज हत्याकांड में शामिल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच चल रही है. जो भी दोषी होंगे, वे कानून के नजर से नहीं बच सकते हैं.

By

Published : May 27, 2020, 8:44 PM IST

Patna
Patna

पटनाः गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस को लेकर सियासत तेज हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर जेडीयू विधायक को बचाने का आरोप लगा रहे हैं. तेजस्वी ने सरकार को विधायक को गिरफ्तार करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. साथ ही राज्यपाल से भी इस मुद्दे पर बात की. बीजेपी ने नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार करते हुए इसे मीडिया में बने रहने का पैंतरा बताया है.

'विपक्ष के आरोप बेबुनियाद'
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार में कानून का राज है और कहीं से भी कोई अपराधी नहीं बच सकता है. उन्होंने कहा कि गोपालगंज हत्याकांड में शामिल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच चल रही है. जो भी दोषी होंगे, वे कानून के नजर से नहीं बच सकते हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि वर्तमान सरकार किसी को न फंसाती है, न बचाती है. विपक्ष के आरोप बेबुनियाद हैं.

देखें रिपोर्ट

'बिहार में कानून राज'
प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि राज्य में जब भी संकट आता है, तेजस्वी यादव बाहर ही रहते हैं. कोरोना संकट में भी वे बाहर आराम फरमा रहे थे और जनता ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया है. आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें मुद्दा नहीं मिल रहा है इसीलिए बेतुकी बातें करके वे जनता को भ्रम में डालना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून का राज है और वह अपना काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details