बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP का तंज, कहा- बिहार में खत्म हो गई है विपक्ष की भूमिका

लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव के अचानक गायब होने पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में विधानसभा चुनाव सिर पर है. लेकिन, नेता प्रतिपक्ष कहां है, क्या कर रहे हैं, यह उनकी पार्टी के नेताओं को भी नहीं मालूम है.

By

Published : Jun 24, 2019, 1:03 PM IST

संयज टाइगर, बीजेपी प्रवक्ता

पटना: बीजेपी ने बिहार में विपक्ष की भूमिका पर सवाल खड़ा किया है. पार्टी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि राज्य में विपक्षी दल बचे ही कहां हैं? उन्होंने तंज कसा कि लोकसभा चुनाव में इतनी बुरी हार के बाद भी विपक्ष नकारात्मक रूख ही अपनाए हुए है. वह सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता संयज टाइगर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिस तरह से चुनाव प्रचार किए गए और जिस तरह की भाषा का प्रयोग विपक्ष ने बिहार में किया था. निश्चित तौर पर यह उसी का फल है कि जनता ने उन्हें नकार दिया.

'नेता प्रतिपक्ष कहां है किसी को नहीं मालूम'
लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव के अचानक गायब होने पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं. लेकिन, नेता प्रतिपक्ष कहां है, क्या कर रहे हैं, यह उनकी पार्टी के नेताओं को भी नहीं मालूम है. बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी कटाक्ष किया है कि विपक्ष का रवैया सकारात्मक नहीं है. वह किसान और चमकी बुखार से मर रहे बच्चों की मौत पर केवल हंगामा कर रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता संयज टाइगर का बयान

'हंगामा करना गलत है'
टाइगर ने कहा कि विपक्ष को चाहिए कि वह सरकार को बताए कि कहां-क्या त्रुटि है, क्या करना चाहिए, क्या नहीं करना चाहिए. लेकिन, बिहार की विपक्षी पार्टियां सिर्फ और सिर्फ पुतला दहन, धरना-प्रदर्शन और राजभवन मार्च करना जानती हैं. जिससे कोई फायदा नहीं होने वाला है. संजय टाइगर ने कहा है कि जनता देख रही है, जनता जानती है कि विपक्ष क्या-क्या कर रहा है और सरकार क्या-क्या कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details