बिहार

bihar

By

Published : Feb 14, 2020, 5:06 PM IST

ETV Bharat / state

बोली BJP- बिहार में CAA विरोधी वोट हासिल करने में लगे महागठबंधन के कई नेता

बिहार में महागठबंधन के कुछ नेता बैठक कर रहे हैं. लेकिन ये बैठक आरजेडी के बगैर हो रही है. जिसको लेकर बीजेपी ने जमकर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन एकजुट नहीं है.

बीजेपी प्रवक्ता
बीजेपी प्रवक्ता

पटना: विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. महागठबंधन के नेता पटना में बैठक कर रहे हैं. जिसमें पूर्व सांसद शरद यादव, उपेंद्र कुशवाहा, मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी मौजूद हैं. हालांकि, इस बैठक की सूचना आरजेडी को नहीं है. जिसको लेकर बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा कि हमें मालूम था कि बिहार में महागठबंधन एकजुट नहीं है.

'जनता को भटका कर वोट कर रहे हैं हासिल'
अजीत चौधरी ने कहा कि दिल्ली चुनाव में जीत के बाद विपक्ष पार्टी काफी उत्साहित है और कहीं न कहीं सीएए के विरोध करने वाले लोगों के वोटर को बिहार में लूटने की रणनीति बनाई जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि यही कारण है कि इस बैठक में आरजेडी को बिना बताए ही महागठबंधन के अन्य नेता बैठक कर रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इन नेताओं की मंशा है कि लोगों को भटका कर सिर्फ वोट हासिल कर लें.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

बीजेपी का महागठबंधन पर आरोप
बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने महागठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा औवैसी से हाथ मिलाकर सीएए विरोधी वोटरों का अपने वश में करना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी की पार्टी से कहीं ना कहीं इन लोगों को हाथ मिलाना है, आज यही कारण है कि उपेंद्र कुशवाहा और सब मिलकर इस बात पर मंथन कर रहे हैं. क्योंकि ओवैसी धर्म के नाम पर लोगों को भड़का कर वोट लेने में माहिर हैं और कुशवाहा और जीतन राम मांझी ओवैसी के चक्कर में आरजेडी को अलग-थलग कर देना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details