बिहार

bihar

By

Published : Jun 30, 2019, 3:25 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस की देन है तीन तलाक और धारा 370: अजफर शमशी

अजफर शमशी ने कहा कि हम सभी पार्टियों से अनुरोध करेंगे कि तीन तलाक का मुद्दा हो या धारा 370 का मुद्दा हमें समर्थन करें. अगर वह समर्थन नहीं भी करेंगे, फिर भी हम लोग इस मुद्दे का हल जरूर निकालेंगे.

अजफर शमशी

पटना:तीन तलाक के मुद्दे को लेकर सियासत गरमायी हुई है. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अजफर शमशी ने कहा है कि तीन तलाक बिल लाने से मुस्लिम महिलाएं काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने समाज में वर्षों से चली आ रही इस कुरीति में सुधार लाने का निर्णय लिया है.

बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि निश्चित तौर पर इस फैसले को लेकर मुस्लिम महिलाओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि यह सब जो बीमारियां थीं, वह कांग्रेस की देन है. कांग्रेस ने अपने वोट बैंक के लिए इस सामाजिक कुरीतियों को बढ़ावा दिया.

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी का बयान

कांग्रेस है इन समस्याओं के लिए जिम्मेदार
अजफर शमशी ने साफ-साफ कहा कि धारा 370 हो या कश्मीर की समस्या, यह सब कांग्रेस की देन है. जिसको अभी तक हम लोग झेल रहे हैं. कांग्रेस ने वोट बैंक के लिए ही इन सब समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया और यह समस्याएं आज गहरा गई है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने धारा 370 हटाने और तीन तलाक का बिल पेश किया है. निश्चित तौर पर हम लोग इसमें सफल होंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो मंशा है, वह जरूर सफल होगी.

सभी पार्टियों से समर्थन का करेंगे अनुरोध
जब उनसे पूछा गया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू आपके साथ नहीं है. तो उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों की अपनी सोच है. निश्चित तौर पर हम सभी पार्टियों से अनुरोध करेंगे कि तीन तलाक का मुद्दा हो या धारा 370 का मुद्दा हमें समर्थन करें. अगर वह समर्थन नहीं भी करेंगे, फिर भी हम लोग इस मुद्दे का हल जरूर निकालेंगे. हमारी पार्टी ने मेनिफेस्टो में इन दोनों बातों का जिक्र किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details