बिहार

bihar

SC के फैसले के बाद बोले BJP प्रवक्ता- राफेल डील को लेकर कांग्रेस ने किया दुष्प्रचार

By

Published : Nov 14, 2019, 5:59 PM IST

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राफेल सौदा जो देश की रक्षा के लिए किया गया था. उसको लेकर कांग्रेस ने दुष्प्रचार किया. कांग्रेस ने इस मुद्दे को कोर्ट में गलत तरीके से पेश किया.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद

पटना: राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट की तरफ से सरकार को क्लीन चिट दे दी गई है. कोर्ट ने इस मामले से जुड़ी पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया. इस पर निखिल आनंद ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इस सौदे को लेकर कांग्रेस के आरोप को कोर्ट ने जिस तरह से दोबारा खारिज किया है. इससे ये स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस की बातों में कोई सच्चाई नहीं थी.

चुनाव के समय राफेल को बनाया मुद्दा
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि राफेल मुद्दे को लेकर जिस तरह से कांग्रेस की लगातार स्थिति रही है. आज फिर से सुप्रीम कोर्ट ने रिव्यू पिटिशन को खारिज करके बता दिया है कि रक्षा सौदे में कहीं भी किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं हुई थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के समय राफेल को मुद्दा बनाया था. जिसे जनता के साथ-साथ कोर्ट ने भी खारिज कर दिया था. निश्चित तौर पर कांग्रेस इस मुद्दे पर बैकफुट पर आ गई है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद

राफेल मुद्दे को दोबारा किया खारिज
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राफेल सौदा जो देश की रक्षा के लिए किया गया था और उसको लेकर कांग्रेस ने दुष्प्रचार किया. कांग्रेस ने इस मुद्दे को कोर्ट में गलत तरीके से पेश किया. इतना ही नहीं कांग्रेस के नेताओं का बयान भी आजकल देश विरोधी उन ताकतों का साथ देते नजर आता है जो देश का भला नहीं चाहता है. उन्होंने कहा कि इस सौदे को लेकर कांग्रेस के आरोप को कोर्ट ने जिस तरह से दोबारा खारिज किया है. इससे ये स्पष्ट हो गया कि इनके बातों में कहीं दम नहीं था. सिर्फ और सिर्फ राजनीति के लिए इन्होंने ऐसा किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details