बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP के निशाने पर राहुल गांधी- 'चुनाव का समय आते ही बन जाते हैं कश्मीरी पंडित'

बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री व भाजपा नेता नितिन नवीन ने लखीमपुर हिंसा के बहाने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चुनाव आते हैं तो वे कश्मीरी पंडित बन जाते हैं. घटना पर सिर्फ राजनीतिक रोटी सेंकने का काम करते हैं. साथ ही उन्होंने ने लालू परिवार और तेजप्रताप प्रकरण पर भी तंज कसा है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Oct 8, 2021, 7:23 PM IST

'चुनाव का समय आते ही राहुल गांधी बन जाते हैं कश्मीरी पंडित'
'चुनाव का समय आते ही राहुल गांधी बन जाते हैं कश्मीरी पंडित'

पटना: बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री व भाजपा नेता नितिन नवीन (Nitin Naveen) ने लखीमपुर खिरी हिंसा के बहाने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब भी चुनाव का समय आता है तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कश्मीरी पंडित बन जाते हैं. लेकिन उन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं है. वहीं, उन्होंने लालू परिवार और तेजप्रताप प्रकरण पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी ने दिल्ली में रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा कि बंगाल में कई घटनाएं होती हैं तो राहुल गांधी कुछ भी नहीं कहते हैं. कभी धरने पर नहीं बैठे लेकिन लखीमपुर में हुए घटना को लेकर यह लोग अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने पर लगे हुए हैं. लखीमपुर खिरी की घटना काफी दुखद है लेकिन राहुल गांधी लगातार अपनी राजनीति रोटियां सेंक रहे हैं. छत्तीसगढ़ में हिंदू लड़कों पर हमला हुआ लेकिन वहां उनका ध्यान नहीं गया.

देखें वीडियो

नितिन नवीन ने कहा कि कश्मीर की जनता को उन्होंने किस हाल में छोड़ दिया था, ये वहां की जनता अच्छे तरीके से जानती है. अगर अभी जम्मू कश्मीर में कुछ होता है वे उसपर संवेदना जताते हैं, दरअसल ये सिर्फ दिखावा कर घड़ियाली आंसू बहाते हैं.

वहीं तेज प्रताप और लालू परिवार में मचे घमासन पर नितिन नवीन ने कहा कि कम से कम तेज प्रताप को अब भी समझ जाना चाहिए. क्योंकि उनके भाई ने उन्हें आइना दिखाने का काम किया है और उनको अब कम से कम आइना देख कर सबक सीख लेना चाहिए. अब तो उन्हें पार्टी से भी निष्कासित कर दिया जा चुका है अब उन्हें सब कुछ समझ जाना चाहिए.

बता दें कि कांग्रेस के कुशेश्वरस्थान से प्रत्याशी अतिरेक कुमार के पिता और बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार ने हाल ही में तेज प्रताप से मुलाकात की इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि लालू के बड़े लाल तेज प्रताप अतिरेक कुमार के पक्ष में प्रचार कर सकते हैं. ऐसी संभावना जताई जा रही है. जिसके बाद भाजपा लगातार राजद पर निशाना साध रही है. दरअसल, राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा था कि तेज प्रताप को राजद से निष्कासित कर लिया है, अब इनका इस पार्टी में कोई जगह नहीं है.

इसे भी पढ़ें : RJD के सामने तेज प्रताप ने उतारा अपना उम्मीदवार, छात्र जनशक्ति परिषद के नेता निर्दलीय देंगे टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details