बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महागठबंधन के बिहार बंद पर BJP का पलटवार, कहा- विपक्ष के रवैये से बिहार की जनता परेशान

महागठबंधन ने कल बिहार बंद का आह्वान किया है. जिस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बिहार बंद के लिए ये समय उचित नहीं है. होली के समय में इस पर एक बार फिर विचार करें. विपक्ष के रवैये से बिहार की जनता भी परेशान है.

By

Published : Mar 25, 2021, 5:33 PM IST

पटना
पटना

पटना: महंगाई, बेरोजगारी, नए कृषि कानून और विधानसभा में हुई घटना को लेकर कल महागठबंधन बिहार बंद करेगा. इस बंद को लेकर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है और कहा कि होली के समय है और इस समय मे विपक्ष को बंद नहीं बुलाना चाहिए. इससे बिहार की जनता को काफी दिक्कत होगी. वैसे ही जो स्थिति विपक्ष ने बिहार में बना रखी है, वो बहुत ही गलत है. बिहार के विकास को लेकर लगातार विपक्ष बाधा पहुंचा रहा है, जिसे जनता देख रही है.

ये भी पढ़ें-RJD का कल बिहार बंद, तेजस्वी ने कहा- 'हम डरने वाले नहीं, लड़ाई चलती रहेगी'

''राजद के कार्यकर्ताओं ने हाल के दिनों में जिस तरह से विधानसभा घेराव के दौरान हंगामा मचाया है, जिस तरह का तांडव किया है, जिसे बिहार की जनता ने देखा है. कल भी बिहार बंद का आह्वान किया है, इससे लोगों को काफी दिक्कतें होगी''-विनोद शर्मा, बीजेपी प्रवक्ता

बिहार बंद पर बीजेपी का पलटवार

ये भी पढ़ें-सशस्त्र पुलिस बिल को लेकर विपक्ष को क्यों है आपत्ति!

साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि इस बार अगर वह किसी भी तरह की गड़बड़ी करेंगे तो यहां कानून का राज है और हर एक जगह पुलिस तैनात रहेगी. पुलिस कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं देगी. आम लोगों को किसी तरह की दिक्कत नहीं हो, इसको लेकर प्रशासन कृतसंकल्प है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details