बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अलग चुनाव लड़ने के लिए JDU स्वतंत्र, ये पार्टी का अंदरूनी मामला- BJP

जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी पार्टियां निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं. बिहार को छोड़कर अन्य राज्यों में बीजेपी का जेडीयू से गठबंधन नहीं है.

By

Published : Jun 9, 2019, 4:44 PM IST

BJP

पटना: जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी पार्टियों को चुनाव लड़ने का हक है. अन्य राज्यों में बीजेपी का जेडीयू से गठबंधन नहीं है. बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि अगर अन्य राज्यों में जदयू से गठबंधन का फैसला केन्द्रीय नेतृत्व लेगा.

संजय टाइगर, बीजेपी प्रवक्ता

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि जदयू एक अलग पार्टी है. उसके जो भी निर्णय होते हैं, वो पार्टी के कार्यकारिणी में लिए जाते हैं. अगर उनके राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने चार राज्यों में चुनाव लड़ने की बात कही है, तो वह उनका अपना विषय है. निश्चित तौर पर बिहार में ही हम लोग एक साथ हैं किसी अन्य राज्यों में हमारा गठबंधन नहीं है. इसलिए हम इस पर कुछ नहीं कह सकते.

पीके पर साधी चुप्पी
संजय टाइगर ने कहा कि अगर प्रशांत किशोर को लेकर मुख्यमंत्री ने सब कुछ साफ कर दिया है. इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय नेता है और मुख्यमंत्री ने उनके बारे में सब कुछ साफ-साफ बता दिया है. कुल मिलाकर बीजेपी प्रवक्ता जेडीयू के फैसले पर हां में हां मिलाते नजर आए. उनका साफ कहना है कि सभी पार्टियां फैसले लेने के लिए स्वतंत्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details