बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिर्फ जाति आधारित राजनीति करते हैं तेजस्वी, गोपालगंज के हत्याकांड पर इतना हंगामा क्यों?- BJP

बीजेपी के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने जातिय रंग की गंदी राजनीति कर बिहार को बर्बाद किया. तेजस्वी भी उसी रास्ते पर हैं.

By

Published : May 30, 2020, 4:58 PM IST

BJP Rajya Sabha MP
BJP Rajya Sabha MP

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के गोपालगंज मार्च पर बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी सिर्फ जाति आधारित राजनीति करते हैं. हाल ही में गया के सिंदुआरी और उतरामा में हत्याएं हुई थी. उस समय तेजस्वी यादव चुप क्यों थे. उनकी मानवता कहां खो गयी थी? आज गोपालगंज के हत्याकांड पर इतना हंगामा क्यों?

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि तेजस्वी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए इसे जातीय रंग देने की कोशिश नहीं करें. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने जातिय रंग की गंदी राजनीति कर बिहार को बर्बाद किया. तेजस्वी भी उसी रास्ते पर हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जातियों में नहीं बंटने वाला है बिहार'
विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अब ये बिहार बदल चुका है. बिहार का युवा समझदार है, उसे विकास की बातें पसंद है. उन्होंने कहा कि बदला हुआ बिहार, जातियों में नहीं बंटने वाला है.

'एनडीए के कार्यकर्ताओं से सीख लेने की जरूरत'
बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी लंबे समय तक वैश्विक महामारी के दौरान प्रवासी बने हुए थे, अब ये राजनैतिक आपदा लाना चाहते हैं और वो भी अपराध के बिंदु पर, ये दुःखद है. इस लॉकडाउन में इतने दिनों बाद दिल्ली से बिहार आने पर आपका स्वागत है. कुछ जनहित का काम करें, बाहर से आ रहे श्रमिक भाइयों-बहनों को मदद पहुंचाएं और यह कैसे संभव होगा. ये भाजपा और एनडीए के कार्यकर्ताओं से सीख लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details