बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'कुछ लोग सत्ता में आये तो देश की जगह परिवार का होगा विकास'

रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. साथ ही दोनों पर परिवारवाद का आरोप लगाया.

By

Published : May 7, 2019, 11:27 PM IST

रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष

पटना: मसौढ़ी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में फिर भाजपा की सरकार बनी तो कश्मीर से धारा 370 हटाएंगे. वहीं उन्होंने राहुल गांधी और लालू यादव को परिवारवाद से ग्रसित बताया.

बीजेपी अध्यक्ष ने जनसभा को किया संबोधित

जनसभा में संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि राहुल गांधी वो बच्चा है जिसे अगर ज्यादा गर्मी लगती है तो वह अपनी मम्मी को बिना बताए छुट्टी पर चला जाता है. ऐसे लोग ये दावा करते हैं कि मोदी जी चोर हैं. वहीं, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जो ज्यादा गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकता वो देश क्या चलाएगा.

परिवारवाद का लगाया आरोप

बीजेपी अध्यक्ष ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर हमला करते हुए कहा कि जो व्यक्ति सिर से पैर तक घोटाले में डूबा है वो ईमानदारी से सरकार चलाने की बात करता है. शाह ने साफ तौर पर कहा कि लालू यादव और राहुल गांधी दोनों परिवारवाद से ग्रसित हैं. ऐसे लोग सत्ता में आये तो देश के विकास की जगह केवल परिवार का ही विकास होगा.

रैली को संबोधित करते बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

एनडीए प्रत्याशी को वोट देने की अपील

अमित शाह ने रैली के दौरान जनता से पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार रामकृपाल यादव को वोट देकर भारी से भारी मतों से विजय बनाने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details