बिहार

bihar

ETV Bharat / state

24 फरवरी को पीएम मोदी करेंगे सत्र का आखिरी 'मन की बात', बीजेपी ने बूथ स्तर पर की तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 फरवरी को 'मन की बीत' करेंगे. यह इस सत्र की अंतिम 'मन की बात' कार्यक्रम होगी. वहीं, बीजेपी इसकी तैयारी में जुट गई हैं.

By

Published : Feb 19, 2019, 5:25 PM IST

BJP जिला अध्यक्ष मनोज राय

पटना: जिला अतिथि गृह में बीजेपी ने एक विशेष बैठक की. इसमें बीजेपी के बूथ स्तर के हजारों कार्यकर्ता सहित जिला अध्यक्ष, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष, उपाध्यक्ष शामिल हुए. बीजेपी के जिला अध्यक्ष मनोज राय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का 24 फरवरी को होने वाली 'मन की बात' कार्यक्रम की तैयारी को लेकर यह बैठक की गई.

मनोज राय ने बताया आगामी चुनाव को देखते हुए बीजेपी अपने बूथ स्तर की तैयारी कर रही है. इसके लिए पार्टी जोर-शोर से अनवरत कार्यक्रम कर रही है. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 फरवरी को 'मन की बीत' करेंगे. यह इस सत्र की अंतिम 'मन की बात' कार्यक्रम होगी, जिसकी तैयारी को लेकर बैठक की जा रही है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष ने बताया कि 26 फरवरी को कमल ज्योति कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जिसके तहत बूथ स्तर पर कम से कम पांच दीया और पूरे जिले में डेढ़ लाख दीया जलाए जाएंगे. इसकी तैयारी की जा रही है. वहीं, दो मार्च को पूरे भारत में बीजेपी बाइक रैली निकालेगी.

BJP जिला अध्यक्ष मनोज राय

मनोज ने दावा किया कि बीजेपी का बाइक रैली की संख्या और लंबाई 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' में दर्ज होने जा रही है. जिसके लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है और इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details