बिहार

bihar

BJP की ओर से वर्चुअल रैली का आयोजन, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किया संबोधित

By

Published : Jun 24, 2020, 7:47 PM IST

पटना के दीघा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी ने वर्चुअल रैली की. जिसके जरिये उन्होंने लोगों को अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं, इस वर्चुअल रैली को केंद्रीय मंत्री सह सांसद रविशंकर प्रसाद ने भी संबोधित किया.

पटना
पटना

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव होने है. इसको लेकर सभी पार्टियां इसकी तैयारी में जुट गई है. लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से सभी पार्टियों के चुनाव प्रचार के तरीके भी बदल गए है. वहीं, बीजेपी के नेता लगातार वर्चुअल रैली पर जोर दे रहे है. जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ सके.

देखें पूरी रिपोर्ट

केंद्रीय मंत्री ने किया संबोधित
इसी कड़ी में पटना के दीघा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी विधायक ने वर्चुअल रैली की. जिसके जरिये उन्होंने लोगों को अपने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. वहीं, इस वर्चुअल रैली को केंद्रीय मंत्री सह सांसद रविशंकर प्रसाद ने भी संबोधित किया. इस वर्चुअल रैली के जरिये सबसे पहले बीजेपी नेताओं ने ही लोगों को संबोधित करने शुरू किया है. अब ये सिलसिला जारी हो गया है. बीजेपी के विधायक भी इस नई तकनीक को अपनाकर लोगों तक पहुंचना शुरू कर दिया है.

वर्चुअल रैली में पहुचे बीजेपी विधायक

वर्चुअल रैली के जरिए नेता कर रहे संबोधित
कोरोना संक्रमण काल में जो सोशल डिस्टेंस की बात कही जा रही है. इसमें कोई भी नेता बड़ी रैली नहीं कर सकते है. इसीलिए सोशल मीडिया के जरिए ही जनता तक पहुंचने की पहल बीजेपी नेताओं ने शुरू की है. अब देखना यह होगा कि जनता का संबोधन जो वर्चुअल रैली के जरिए नेता कर रहे हैं, उससे आने वाले चुनाव में कितना फायदा उन्हें मिलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details