बिहार

bihar

पटना: दानापुर में बीजेपी का एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का आयोजन

By

Published : Feb 13, 2021, 2:29 PM IST

बेली रोड मंडल अध्यक्ष गुड्डू सिंह के नेतृत्व में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें कार्यकर्ताओं को भाजपा विचारधारा से जुड़ने के लिए मार्गदर्शन दिया गया.

प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का आयोजन
प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का आयोजन

पटना: दानापुर के बेली रोड मंडल में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम वीर बसावन नगर में बेली रोड मंडल अध्यक्ष गुड्डू सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी और शंकर सिंह ने किया.

इसे भी पढ़ें:बिहार: कोरोना टेस्ट में गड़बड़ी! जमुई सिविल सर्जन समेत 10 अफसर सस्पेंड

नेताओं ने दिया प्रशिक्षण
इस शिविर में भाजपा से जुड़े कार्यकर्ताओं को बीजेपी के गाइडलाइंस की जानकारी दी गई. साथ ही मिथिलेश तिवारी और पूर्व विधायक आशा सिन्हा समेत कई वरीय नेताओं ने प्रशिक्षण दिया. इस प्रशिक्षण में मुख्य रूप से संगठन संरचना और अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को भाजपा विचारधारा से जुड़ने के लिए मार्गदर्शन दिया गया.

प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ता.

ये भी पढ़ें:पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लेने पहुंचा था 7 साल का मासूम, स्वास्थ्यकर्मी बोले- जाओ पहले 2500 रुपये लेकर आओ

कई कार्यकर्ता उपस्थित
इस अवसर पर युवा बेली रोड मंडल के सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद रहें. भारतीय जनता पार्टी का बेलिरोड मंडल का प्रशिक्षण शिविर का आयोजन लगातार चल रहा है. जिसे लेकर बीजेपी के प्रदेश स्तर के नेता और कार्यकताओं ने इस शिविर में भाग लिया है. एक शिविर में प्रधानमंत्री के कार्यकाल को लेकर भी कार्यकर्ताओं के बीच विशेष चर्चा हुईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details