बिहार

bihar

ओवैसी और मांझी की रैली पर बोले शाहनवाज हुसैन- देश को बांटने की हो रही है राजनीति

By

Published : Dec 27, 2019, 5:42 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने जीतन राम मांझी के औवेसी के साथ रैली करने पर कहा कि वो पहले एनडीए में थे. फिर महागठबंधन में गए और अब अगर वह ओवैसी के साथ जाते भी हैं तो इससे हमें कोई नुकसान नहीं है. एनडीए विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगा और बड़ी जीत हासिल करेगा.

नई दिल्ली/पटना
शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली/पटना:एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी सीएए, एनआरसी और एनपीआर के मुद्दे पर लगातार केंद्र सरकार को घेर रहे हैं. वहीं, उनके साथ अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी इन मुद्दों पर सरकार को घेरने का प्रयास कर रहे है. इस पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पलटवार करते हुए कहा कि देश को बांटने की राजनीति की जा रही है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ओवैसी और कांग्रेस सीएए, एनआरसी और एनपीआर के मुद्दे पर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं और देश में बंटवारे की सियासत कर रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

मांझी करेंगे ओवैसी के साथ मिलकर रैली
बता दें कि 29 दिसंबर को बिहार के किशनगंज जिले में ओवैसी सीएए और एनआरसी मुद्दे के खिलाफ रैली करने जा रहे हैं. बिहार में अगले साल विधानसभा का चुनाव भी है. ऐसा माना जा रहा है कि ओवैसी अपनी पार्टी को बिहार में मजबूत करने में लगे हुए हैं. वहीं, हम के अध्यक्ष जीतन राम मांझी इस रैली में ओवैसी के साथ रहेंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन से खास बातचीत

'सीएए से किसी की नागरिकता छिनी नहीं जाएगी'
इस पूरे मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी और कांग्रेस ऐसे मुद्दे पर सियासत कर रहे हैं जिसमें बदलाव होने वाली नहीं है. सीएए को ओवैसी कह रहे हैं की यह नागरिकता छीनने वाला एक्ट है. लेकिन, जमीनी हकीकत यह है कि इस कानून से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी, बल्कि इस एक्ट के जरिए पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए गैर मुस्लिम शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी.

विपक्ष जनता के बीच फैला रह है भ्रम-शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन ने एनपीआर को लेकर कहा कि जनगणना से पहले एनपीआर लाया जाता है. यूपीए के शासनकाल में जब यह आया था तो ओवैसी ने इसका समर्थन किया था और आज विरोध कर रहे हैं. उन्होंने देश की मुस्लिम जनता को समझाते हुए कहा कि एनपीआर और सीएए से देश के मुस्लिमों को डरने की कोई जरूरत नहीं है. विपक्ष जनता के बीच भ्रम फैला रहा है. मुस्लमानों को देश से कोई नहीं निकाल सकता.

जीतन राम मांझी से कोई नुकसान नहीं होगा-शाहनवाज हुसैन
बीजेपी प्रवक्ता ने जीतन राम मांझी के औवेसी के साथ रैली करने पर कहा कि वो पहले एनडीए में थे. फिर महागठबंधन में गए और अब अगर वह ओवैसी के साथ जाते भी हैं तो इससे हमें कोई नुकसान नहीं है. बिहार में विधानसभा का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए लड़ेगा और बड़ी जीत हासिल करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details