बिहार

bihar

कुशवाहा के अनशन का तीसरा दिन, समर्थन में उतरे BJP MLC संजय पासवान

By

Published : Nov 28, 2019, 4:51 PM IST

Updated : Nov 28, 2019, 5:10 PM IST

शिक्षा में सुधार को लेकर उपेंद्र कुशवाहा का आमरण अनशन जारी है. बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने भी कुशवाहा का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की मांग जायज है. सरकार को इनकी मांगों को मान लेनी चाहिए और सरकार को केंद्रीय विद्यालय के लिए जमीन मुहैया करा देनी चाहिए.

पटना
पटना

पटना: शिक्षा में सुधार और राज्य में केंद्रीय विद्यालय खोलने के लिए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा राज्य सरकार के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं. कुशवाहा के आमरण अनशन का गुरुवार को तीसरा दिन है. उनके इस अनशन को सहयोगी दलों के साथ ही अब बीजेपी विधान पार्षद का भी समर्थन मिल रहा है.

बता दें कि बुधवार को बीजेपी के राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने भी उपेंद्र कुशवाहा की मांग को जायज बताया था. तो वहीं, गुरुवार को बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान भी उपेंद्र कुशवाहा से मिलने धरना स्थल मिलर हाई स्कूल पहुंचे. मुलाकात करने गए संजय पासवान ने उनका हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की मांग जायज है. सरकार को इनकी मांगों को मान लेनी चाहिए और सरकार को केंद्रीय विद्यालय के लिए जमीन मुहैया करा देनी चाहिए.

उपेंद्र कुशवाहा को मिल रहा सहयोगी दलों का साथ

'सरकार करे कुशवाहा की मांग पूरी'
धरना स्थल पर पहुंचे संजय पासवान ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा पूर्व मंत्री रह चुके हैं और विख्यात राजनेता भी हैं. इनसे हमारे पुराने संबंध हैं. इनके धरने का मैं व्यक्तिगत रूप से समर्थन करता हूं. संजय पासवान ने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार उपेंद्र कुशवाहा की मांग को पूरी करें. औरंगाबाद और नवादा में केंद्रीय विद्यालय के लिए जमीन मुहैया करावाए. संजय पासवान ने सत्ता में होने के सवाल पर कहा कि हम अभी सरकार में तो हैं, लेकिन सत्य से कभी कंप्रोमाइज नहीं करेंगे. सत्य के साथ थे, सत्य के साथ हैं और सत्य के साथ ही रहेंगे.

पेश है रिपोर्ट

सीएम तुरंत करें कार्रवाई- संजय पासवान
बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कुशवाहा को समझाते हुए कहा कि मैंने इनसे आग्रह किया है कि देश और प्रदेश को आपकी जरूरत है. आप अनशन तोड़िए. मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करता हूं कि इस मामले पर तुरंत करवाई करें.

Last Updated : Nov 28, 2019, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details