बिहार

bihar

मांझी से मुलाकात पर संजय पासवान की सफाई, कहा- दो कारणों से गया था मिलने

By

Published : Nov 7, 2019, 7:55 PM IST

संजय पासवान ने साफ कहा है कि वह राम मंदिर निर्माण को लेकर दलितों को एकजुट करने का उनका प्रयास कर रहे हैं. यदि इन प्रयासों से राजनीतिक लाभ मिल जाता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है.

संजय पासवान, बीजेपी एमएलसी

पटना:बीजेपी एमएलसी संजय पासवान हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मिलने पहुंचे. इसके बाद राजनीतिक कयास तेज हो गए हैं. राजनीतिक गलियारों में अटकलों का दौर जारी है. इस बीच उन्होंने एक और बयान दिया. उन्होंने कहा है कि आने वाले दिनों में वह आरजेडी और वामपंथी नेताओं से भी मिलेंगे.

हालांकि, जब ईटीवी भारत संवाददाता ने संजय पासवान से मांझी से मुलाकात के एजेंडे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह दो कारणों से मिलने गए थे. जीतन राम मांझी से उनका निजी रिश्ता है. वह छठ का प्रसाद पहुंचाने मांझी के आवास गए थे. वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है, इसलिए वह सभी को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं.

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान का बयान

दलितों को एकजुट करने का प्रयास
संजय पासवान ने साफ कहा है कि वह राम मंदिर निर्माण को लेकर दलितों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं. यदि इन प्रयासों से राजनीतिक लाभ मिल जाता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है. संजय पासवान ने मुलाकात के बाद कहा है कि जीतन राम मांझी दलितों के बड़े नेता हैं.

संजय पासवान से बात करते ईटीवी भारत संवाददाता

'सामाजिक सौहार्द कायम रखना जरूरी है'
बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कहा अभी राम मंदिर को लेकर फैसला आने वाला है. ऐसे में देश में शांति का माहौल बना रहे इसको लेकर भी चर्चा हुई है. आने वाले दिनों में वह आरजेडी नेताओं से भी मुलाकात करेंगे. संजय पासवान ने कहा कि वे दलितों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि आज भी दलित सबसे अधिक पिछड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details