बिहार

bihar

By

Published : Mar 14, 2020, 1:57 PM IST

ETV Bharat / state

हड़ताली शिक्षकों के समर्थन में उतरे बीजेपी MLC, बोले- औकात में रहें शिक्षा विभाग के अधिकारी

एमएलसी नवल किशोर यादव ने हड़ताली शिक्षकों के पक्ष में बयान दिया है. उन्होंने उनकी हड़ताल को जायज बताते हुए उन पर कार्रवाई करने वाले अधिकारियों को औकात में रहने की नसीहत दी है.

नवल किशोर यादव
नवल किशोर यादव

पटना: सरकार के सहयोगी दल बीजेपी के एमएलसी नवल किशोर यादव नियोजित शिक्षकों की हड़ताल के पक्ष में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि हड़ताली शिक्षकों पर हुए एफआईआर और निलंबन की कार्रवाई से कोई फर्क नहीं पड़ता है. शिक्षक संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने जब-जब संघर्ष किया है, उन्हें इसका परिणाम मिला है. इस बार भी उन्हें उनके संघर्ष का फल मिलेगा.

'औकात में रहें अधिकारी'
शिक्षकों पर हुए कार्रवाई से नाराज नवल किशोर यादव ने शिक्षा विभाग के अधिकारी आर के महाजन और आनंद किशोर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो नौकर हैं और नौकर को अपनी औकात में रहना चाहिए. शिक्षक प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार से अपनी मांग कर रहे हैं. इन अधिकारियों के कार्रवाई करने से कुछ नहीं होता.

बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव से खास बातचीत

टिकट बेचने की दुकान है RJD
हड़ताली शिक्षकों को आरजेडी के समर्थन पर तेजस्वी और तेज प्रताप का नाम लिए बगैर नवल किशोर यादव ने कहा कि जो पढ़े लिखे हैं, वहीं शिक्षा के मर्म को समझ सकते हैं. जो किसी स्कूल गए ही नहीं, शिक्षक देखे ही नहीं, उन्हें इस पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है. एसएलसी ने कहा कि आरजेडी ने टिकट बेचने की दुकान खोली है. वो अपनी दुकान चलाएं, परिवार की दुकान चलाएं, इधर ताक-झांक नहीं करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details