बिहार

bihar

बोले BJP विधायक- कोरोना काल में सहयोग के बजाय राजनीति कर रहे हैं तेजस्वी यादव

By

Published : Aug 16, 2020, 5:19 PM IST

बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि जिस तरह की बातें तेजस्वी यादव कह रहे हैं अगर उन्हें उतना ही जनता से प्रेम है, तो पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों से जाकर मिलें.

पटना
पटना

पटना: बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि कोरोना काल में सहयोग के बजाय वो राजनीति कर रहे हैं. संजीव चौरसिया ने कहा कि जिस तरह की बातें वह कह रहे हैं अगर उन्हें उतना ही जनता से प्रेम है, तो पीपीई किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों से जाकर मिलें. उन्होंने कहा कि लगातार हमारे स्वास्थ्य मंत्री और केंद्रीय मंत्री कोरोना संक्रमित मरीज से मिल रहे हैं.

'सरकार कर रही व्यवस्था'
संजीव चौरसिया ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था में जहां भी किसी भी तरह की त्रुटि दिख रही है. वहां की व्यवस्था को ठीक करने में लगे हुए हैं, उन्होंने कहा कि आज बिहार में लाखों की संख्या में कोरोना टेस्ट हो रहा है. जो भी कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाते हैं, उनकी दवा और होम आइसोलेशन की व्यवस्था राज्य सरकार लगातार कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'जनता देगी जवाब'
बीजेपी विधायक ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि बाढ़ प्रभावित लोग हों या कोरोना संक्रमित लोग हों, उन्हें किसी भी तरह की दिक्कत नहीं हो. इसी को लेकर हम लोग लगातार प्रयास कर रहे हैं, जबकि विपक्ष के लोग सीधा इस पर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ देख रही है कि किस तरह की राजनीति विपक्ष के लोग कर रहे हैं. आने वाले चुनाव में जनता उन्हें इसका जवाब देगी.

'पूरी तरह से एकजुट है एनडीए'
एनडीए में सब कुछ ठीक है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. विपक्ष के लोग जिस तरह की बयानबाजी एनडीए को लेकर कर रहे हैं, उन्हें पहले अपने महागठबंधन को देखना चाहिए. उसके बाद दूसरे के गठबंधन पर बयानबाजी करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष को पता चल जाएगा कि किसका जमीन बिहार में कितना मजबूत है, क्योंकि बहुत जल्दी बिहार विधानसभा का चुनाव होने वाला है.

तेजस्वी कर रहे बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा
बता दें कि बिहारइस समय कोरोना के साथ बाढ़ से भी प्रभावित है. इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रदेश में बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरे कर रहे हैं. वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री और मंत्रीगण घर से नहीं निकल रहे हैं. बिहार की जनता बाढ़ और कोरोना में पिस रही है, लेकिन अंधी सरकार को लोगों का दुख दर्द नहीं दिख रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details