बिहार

bihar

By

Published : Apr 20, 2023, 6:22 PM IST

ETV Bharat / state

CO का आरोप- 'BJP MLA ने घर बुलाकर पीटा..' Raju Singh की सफाई - 'मुझे फंसाया जा रहा'

बीजेपी विधायक राजू सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि मैंने किसी के साथ कोई मारपीट या गाली गलौज नहीं की है. मुझपर एससी-एसटी एक्ट के तहत झूठा मुकदमा हुआ है. सीओ नाई समाज से आते हैं और नाई को बिहार सरकार ने कब से एससी-एसटी में शामिल कर लिया है. मुझे फंसाने के लिए सीओ के साथ कुछ भी हो सकता है..

BJP MLA Raju Singh
BJP MLA Raju Singh

बीजेपी विधायक राजू सिंह

पटना:मुजफ्फरपुर के साहेबगंज से बीजेपी विधायक राजू सिंहपर पारू प्रखंड के सीओ और राजस्व कर्मचारी के साथ मारपीट करने के मामले को लेकर एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीओ अवनी भूषण ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल, गाली गलौज और मारपीट का आरोप लगाया है. इसको लेकर बीजेपी विधायक राजू सिंह ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. हमने अधिकारी के साथ कोई मारपीट नहीं की है. साजिश के तहत ये सब किसी के द्वारा करवाया गया है.

पढ़ें-BJP MLA Raju Singh पर RJD का हमला, बोले मृत्युंजय तिवारी- 'भाजपा का चाल, चरित्र, चेहरा आया सामने'

बोले राजू सिंह- 'मुझपर लगाए गए आरोप निराधार': बीजेपी विधायक राजू सिंह ने कहा कि मुझपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं. पारू प्रखंड के सीओ कैसे अधिकारी हैं, वो सब जानते हैं. उन पर कई भ्रष्टाचार के आरोप भी हैं. जिलाधिकारी ने प्रपत्र क भी उनको लेकर विभाग को भेजा है. अभी तक विभाग ने उनके खिलाफ कारवाई नहीं की है. इसकी शिकायत हम विभाग से भी करेंगे. हम तो कहेंगे की सीओ साहेब राजनीति में पड़ गए हैं. वो निरीह हैं और मैंने उन्हें कभी भी कुछ नहीं कहा है, वो जो कह रहे हैं वह पूरी तरह गलत है.

"मेरे क्षेत्र में एक गांव में अगलगी की घटना हुई थी. पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दिलवाना था. इसको लेकर हमने सीओ को बुलाया था. सामने में अनुमंडलाधिकारी से भी बात किए थे. फिर उसके बाद सीओ ने भी बात किया था. क्या हुआ कि उन्होंने हमसे मुलाकात करने के तीन दिन बाद प्राथमिकी दर्ज करवायी है, पता नहीं. मुझ पर लगे आरोपों की किसी भी स्तर पर जांच कर ली जाए. अगर मैं दोषी पाया गया तो हर सजा भुगतने के लिए तैयार हूं."- राजू सिंह, बीजेपी विधायक

'सीओ को सुरक्षा मुहैया कराए सरकार': राजू सिंह ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले उन्होंने (सीओ) कुछ गलत ढंग से म्यूटेशन किया था. अपराधी तुलसी राय के नाम पर जमीन की रजिस्ट्री की गई है. उसकी चर्चा भी हुई थी और ऐसे मामले वो करते रहते हैं. कई बार उनकी शिकायत जिलाधिकारी से भी किया था. 2016 में भी मुझे फंसाने की कोशिश की गई थी ताकि मैं चुनाव नहीं लड़ सकूं. तुलसी राय के उकसाने पर ही सीओ ने मेरे खिलाफ गलत प्राथमिकी दर्ज करवाई है. जब मैं उनके बारे में विस्तार से बताऊंगा तो आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या कोई इतना भी गंदा पदाधिकरी हो सकता है. अब मुझे फंसाने के लिए सीओ को भी कुछ किया जा सकता है. इसलिए मैं मांग करता हूं कि उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details