बिहार

bihar

लॉक डाउन में गरीबों की मदद कर रहे हैं बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा

By

Published : May 5, 2020, 4:25 PM IST

बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा ने कहां कि जब तक लॉक डाउन है. तब तक हम गरीबों को राहत सामग्री उपलब्ध कराते रहेंगे. पहले तो सिर्फ गरीब ही परेशान थे. अब तो मध्य वर्गीय परिवार भी परेशान है.

lock down
lock down

पटनाःकोरोना संक्रमण को लेकर देश में लॉक डाउन लागू है. लॉक डाउन की अवधी 42 दिनों से ज्यादा हो गया है, ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी लाचार बेसहारा गरीबों को हो रही है. जिनके पास रहने के लिए घर नहीं है. ऐसे में गरीबों के लिए अन्नदाता के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता स्थानीय प्रत्याशी के साथ-साथ जनप्रतिनिधि सामने आए हैं और गरीबों की मदद कर रहे हैं. उनके बीच लगातार राहत सामग्री वितरण कर रहे हैं.

लॉक डाउन से परेशान गरीब
वहीं, कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक अरुण सिन्हा लगातार गरीबों के बीच राहत सामग्री के रूप में चावल, दाल, नमक, तेल, साबुन, गुड़, चूड़ा के साथ दूध का भी वितरण कर रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

बीजेपी विधायक कर रहे गरीबों की मदद
बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा ने कहां कि जब तक लॉक डाउन है. तब तक हम गरीबों को राहत सामग्री उपलब्ध कराते रहेंगे. पहले तो सिर्फ गरीब ही परेशान थे. अब तो मध्य वर्गीय परिवार भी परेशान है. हमारी कोशिश होगी कि गरीब के साथ-साथ मध्यवर्गीय परिवार को भी राशन उपलब्ध कराया जाए और जब सब लोगों को एक बार राशन हम उपलब्ध करा देंगे. उसके बाद हम कोशिश करेंगे कि दोबारा भी जरूरतमंदों को राशन मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details