बिहार

bihar

BJP विधायक का विवादित बयान, ममता बनर्जी को बताया भारतीय राजनीति की शूर्पणखा

By

Published : Mar 18, 2021, 8:41 PM IST

Updated : Mar 18, 2021, 8:48 PM IST

पश्चिमी बंगाल चुनाव में नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है. भाजपा विधायक हरी भूषण ठाकुर ने ममता पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें शूर्पणखा बताया है.

विधायक
विधायक

पटना:पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बिहार भाजपा के नेता भी दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं. भाजपा के नेताओं को चुनाव जिताने के लिए पश्चिम बंगाल भेजा जा रहा है. विधानसभा सत्र के बाद बड़ी संख्या में नेता वहां पहुंचेंगे. चुनावी कैंपेन के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. इस दौरान नेता अमर्यादित टिप्पणी करने में भी पीछे नहीं है.

देखें रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल ममता को करेगी खारिज
पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा की साख दांव पर है. देश भर से भाजपा नेता पश्चिम बंगाल चुनाव को फतह करने के लिए वहां पहुंच रहे हैं. बिहार भाजपा के नेता भी दो-दो आपके लिए तैयार हैं. ममता बनर्जी ने जहां भाजपा नेताओं की तुलना दुशासन से की तो बिहार भाजपा के नेताओं ने ममता बनर्जी को खूब खरी-खोटी सुनाई. भाजपा विधायक हरी भूषण ठाकुर ने ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को वहां की जनता शूर्पणखा साबित करने जा रही है. वहां की जनता उन्हें खारिज करेगी.

ये भी पढ़ें- सदन में नियम बनाने वालों ने ही ताक पर रखे नियम, सवालों के घेरे में माननीयों का बर्ताव

"ममता बनर्जी के बचाव में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते हैं. इस तरीके की टिप्पणी सही नहीं है." -भाई बीरेंद्र,राजद विधायक

" ममता बनर्जी और भाजपा दोनों ओर से अमर्यादित बयान दिए जा रहे हैं. लोकतंत्र में ऐसे बयान का मतलब नहीं है. मुद्दों के आधार पर राजनीति होनी चाहिए." -डॉ. शकील अहमद, कांग्रेस विधायक

Last Updated : Mar 18, 2021, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details