बिहार

bihar

बीजेपी का कन्हैया पर निशाना- 'देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाले कर रहे संविधान बचाने की बात'

By

Published : Feb 27, 2020, 6:36 PM IST

Updated : Feb 27, 2020, 7:16 PM IST

पटना के गांधी मैदान में सीपीआई नेता कन्हैया कुमार देश बचाओ, संविधान बचाओ रैली कर रहे हैं. इस पर श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने चुटकी ली है. उन्होंने कन्हैया पर दिखावा करने का आरोप लगाया.

श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा
श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा

पटना:सीपीआई नेता कन्हैया कुमार गुरुवार को पटना के गांधी मैदान में 'संविधान बचाओ, देश बचाओ' रैली कर रहे हैं. इस पर बीजेपी नेता और श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने कटाक्ष किया है. कन्हैया की यात्रा पर तंज कसते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाले आज देश बचाने की बात कर रहे हैं.

श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने ये भी कहा कि कन्हैया कुमार जैसे लोगों की संविधान के प्रति कोई आस्था नहीं है. वे केवल दिखावा करते हैं. जगह-जगह घूमकर उन्होंने लोगों को बहकाने का काम किया है. लेकिन, जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:पटना में गरजे कन्हैया कुमार, सरकार से पूछे ये 10 सवाल

कन्हैया को विजय सिन्हा की चुनौती

दरअसल, मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि जन गण मन यात्रा के दौरान जब कन्हैया लखीसराय आए थे तब हमने उन्हें चुनौती दी थी कि वे संविधान की शपथ लें कि देश को लिए प्राण न्योछावर करेंगे. लेकिन, उन्होंने स्वीकार नहीं किया. इसी से उनकी देशभक्ति और संविधान के प्रति आस्था झलकती है. जनता सब जानती है वो कभी अपराधी, देशद्रोही और असामाजिक तत्वों का साथ नहीं देगी.

Last Updated : Feb 27, 2020, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details