बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लायबिलिटी नहीं एसेट्स हैं रघुवंश प्रसाद सिंह, RJD को नहीं करना चाहिए नाराज: सुरेश शर्मा

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के आरजेडी से नाराज होने से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. बीजेपी नेताओं का भी मानना है कि रघुवंश प्रसाद सिंह के पार्टी से अलग होने से आरजेडी को नुकसान होगा.

By

Published : Aug 27, 2020, 5:19 PM IST

bjp minister
bjp minister

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव आरजेडी के लिए चुनौति भरा साबित होता नजर आ रहा है. पार्टी एनडीए गठबंधन जैसे मजबूत प्रतिद्वंदी को पटकनी देने के लिए तैयारी कर रही है. वहीं चुनाव से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी से नाराज चल रहे हैं. इसपर बीजेपी नेता और नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि आरजेडी को अपने नेताओं को नाराज नहीं करना चाहिए.

'सुलझे हुये राजनीतज्ञ हैं रघुवंश प्रसाद'
रघुवंश प्रसाद सिंह के नाराजगी को लेकर नगर निगम मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि ये उनकी पार्टी का आपसी मामला है. उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू एक सुलझे हुए राजनीतिज्ञ हैं. सुरेश शर्मा ने कहा कि आरजेडी को उन्हें नाराज नहीं करना चाहिए. रघुवंश प्रसाद के पार्टी छोड़ने पर उन्होंने कहा कि इसपर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, ये उनका फैसला होगा.

नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा

'रामा सिंह की इंट्री से हैं नाराज'
नगर विकास मंत्री ने कहा कि रघुवंश प्रसाद आरजेडी के एसेट्स हैं, वे पार्टी के लायबिलिटी नहीं हैं. बता दें कि आरजेडी में जब पूर्व सांसद रामा सिंह की इंट्री की सुगबुगाहट हुई तब से रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी से नाराज चल रहे हैं. इसकी वजह से उन्होंने पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. हालांकि आरजेडी ने अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है.

तेज प्रताप का बयान
आरजेडी नेता और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने रघुवंश प्रसाद सिंह को समुद्र में लोटे जैसा बयान देकर उनकी नाराजगी और बढ़ा दी है. साथ ही जेडीयू नेता उन्हें पार्टी मे आने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं. अब देखने वाली बात होगी कि रघुवंश प्रसाद सिंह आरजेडी को लेकर क्या रुख अख्तियार करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details