बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP दफ्तर के बाहर लोगों ने उड़ाए गुलाल, जमकर हुई आतिशबाजी

लोगों ने जमकर नारेबाजी की और पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कही. एयर स्ट्राइक के बाद लोगों का उत्साह सर चढ़कर बोल रहा है.

By

Published : Feb 26, 2019, 6:23 PM IST

Updated : Feb 26, 2019, 11:02 PM IST

भाजपा कार्यकर्ताआ गुलाल लगाते हुए

पटनाः इंडियन एयरफोर्स की ओर से आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक के बाद देश भर में खुशी मनाई जा रही है. भाजपा के पटना स्थित कार्यालय में भी जश्न का माहौल है. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सैकड़ों की तादाद में आम लोगों ने भाजपा दफ्तर के बाहर आतिशबाजी की.

जमकर की गई नारेबाजी

इस मौके पर लोगों ने जमकर नारेबाजी की और पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कही. एयर स्ट्राइक के बाद लोगों का उत्साह सर चढ़कर बोल रहा है. लोगों ने एक दूसरे को रंग और गुलाल भी लगाए.भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन और स्थानीय विधायक संजीव चौरसिया के मौजूदगी में सैकड़ों की तादाद में लोगों ने जश्न मनाया.

भाजपा कार्यकर्ताओं का जश्न

पाकिस्तान से लिया बदला

मंगलवार को भारतीय वायु सेना के जवानों ने मिराज 2000 से पाकिस्तान के अंदर घुसकर पाक अधिकृत कश्मीर में स्थित कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया. भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई से आम लोग भारतीय वायु सेना को बधाई दे रहे हैं और लोगों ने कहा कि जिस तरह सरकार ने 40 जवानों की शहादत का बदला लिया है उससे भारत की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में बढ़ी है.

Last Updated : Feb 26, 2019, 11:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details