बिहार

bihar

किशनगंज SHO हत्याकांड: बीजेपी नेताओं ने लगाया पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण का आरोप

किशनगंज एसएचओ अश्विनी कुमार की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. किशनगंज डीएसपी के खुलासे के बाद भाजपा नेता बंगाल की सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगा रहे हैं.

By

Published : Apr 12, 2021, 8:01 PM IST

Published : Apr 12, 2021, 8:01 PM IST

पटना
पटना

पटना: किशनगंज एसएचओ अश्विनी कुमार की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. पीएम मोदी के पूर्वी वर्दमान में चुनावी मंच से शहीद अश्वनी कुमार और उनकी मां के मौत पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधने के बाद, प्रदेश भाजपा ने भी बंगाल सरकार पर हमला बोला है. वहीं, किशनगंज डीएसपी के खुलासे के बाद भाजपा नेता बंगाल की सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: किशनगंज SHO हत्याकांड: PM मोदी ने ममता बनर्जी से पूछा- इतनी कठोर और निर्मम क्यों हैं?

ममता बनर्जी तुष्टीकरण की राजनीति कर रही हैं
एसएचओ हत्याकांड के मामले में किशनगंज डीएसपी ने बड़ा खुलासा किया है. डीएसपी ने कहा कि थानेदार पर हमला करने के लिए उकसाने का काम धार्मिक स्थल से किया गया था. डीएसपी के बयान के बाद बीजेपी नेता ममता बनर्जी पर तुष्टिकरण का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम ममता बनर्जी दोषियों को बचा रही हैं.

देखें रिपोर्ट

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए
किशनगंज की घटना पर भाजपा प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही हैं. पुलिस पदाधिकारी के घर से दो अर्थी एक साथ निकली. भाजपा नेता ने कहा पश्चिम बंगाल की जनता सब देख रही है और इस बार चुनाव में वहां की जनता ममता बनर्जी को सबक सिखाने के लिए तैयार है.

वहीं, हम पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय यादव ने कहा है कि धार्मिक स्थल से भीड़ को उकसाना सही नहीं है. ममता बनर्जी बंगाल में गुंडागर्दी को बढ़ावा देना चाहती है. सरकार को तत्काल दोषियों को चिन्हित कर उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: बिहार : शहीद एसएचओ अश्विनी कुमार और उनकी मां की एक साथ उठी अर्थी

यह भी पढ़ें: बिहार के थाना प्रभारी की बंगाल में पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

किशनगंज SHO हत्याकांडः भाई ने कहा- 'हुई है साजिश, टीम में साथ गए पुलिसकर्मियों का खंगाला जाए कॉल डिटेल'

ABOUT THE AUTHOR

...view details