बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले राजकुमार शर्मा- नीतीश कुमार की अगुआई में अपना समर्थन देकर बनाएं सरकार

पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के दुल्हिन बाजार भाजपा मंडल कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने राजद पर निशाना साधा.

By

Published : Sep 18, 2020, 10:01 PM IST

बीजेपी नेता
बीजेपी नेता

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव जल्द होने वाला है. इसको लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. इस क्रम में पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के दुल्हिन बाजार भाजपा मंडल कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया.

पटना जिला के भाजपा ग्रामीण उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वां जन्मदिन के शुभ अवसर पर प्रदेश के 70 विधानसभा क्षेत्र में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया है. बिहार में विधानसभा चुनाव जल्द चुनाव होने वाला है. नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए एनडीए गठबंधन नीतीश कुमार की अगुआई में अपना समर्थन देकर बिहार में फिर से सरकार बनाने में सहयोग करें.

पेश है रिपोर्ट

राजद पर साधा निशाना

इस प्रेसवार्ता में बिहार भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार ने कहा कि हम सभी पीएम नरेन्द्र मोदी के 70 वां जन्मदिन पर स्वस्थ्य और दीर्घायु होना का कामना करते हैं. वहीं, इस दौरान उन्होंने लालटेन युग की याद कर राजद पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पालीगंज सीट को लेकर कहा कि पालीगंज भाजपा की परम्परागत सीट है. सीट का बंटवारा अभी नहीं हुआ है लेकिन चुनाव तो एनडीए का ही उमीदवार लड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details