बिहार

bihar

कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि में पटना आएंगे जेपी नड्डा, विधायकों को मिला भीड़ जुटाने का आदेश

By

Published : Nov 3, 2019, 9:16 PM IST

बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा कहा कि कैलाशपति मिश्र जी के पुण्यतिथि समारोह में जेपी नड्डा 5 नवंबर को पटना पहुंचेंगे. यह कार्यक्रम बापू सभागार में होगा.

अरुण सिन्हा

पटना: बीजेपी नेता स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पांच नबंवर को जिले के बापू सभागार में मनाई जाएगी. इसको लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 5 नबंवर को पटना का रुख कर रहे हैं. कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा की बिहार की यह पहली यात्रा है. समारोह को लेकर बीजेपी नेताओं को बापू सभागार में भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है.

बीजेपी विधायक ने दी जानकारी
बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन को लेकर पार्टी मुख्यालय में सुशील मोदी की अध्यक्षता में एक बैठक हुई. हालांकि, प्रदेश अध्यक्ष बैठक में मौजूद नहीं थे. लेकिन, पटना के सभी विधायक, सांसद बैठक में नजर आए. बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा ने कहा कि कैलाशपति मिश्र जी के पुण्यतिथि समारोह में जेपी नड्डा 5 नवंबर को पटना पहुंचेंगे. यह कार्यक्रम बापू सभागार में होगा. उन्होंने कहा कि इसी कार्यक्रम में विधायकों और सांसदों को भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है. विधायक अरुण सिन्हा ने कहा बापू सभागार की छमता 5 हजार है. लेकिन, हम लोगों को 10000 लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है.

बिजेपी विधायक अरुण सिन्हा

जेपी नड्डा करेंगे बैठक
बता दें कि पार्टी के तय कार्क्रम के अनुसार जेपी नड्डा 5 नवंबर को 11 बजे पटना पहुंचेंगे. एक जुलूस के साथ एयरपोर्ट से शेखपुरा मोड़, हड़ताली मोड़, हाई कोर्ट, मौर्यालॉक, कोतवाली, डाक बंगला, बिस्कोमान होते हुए बापू सभागार पहुंचेंगे. बापू सभागार में कार्यक्रम की समाप्ति के बाद राजकीय अतिथिशाला जाएंगे. जहां 3:45 बजे बिहार बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक होगी. उसके बाद नड्डा 5 बजे बिहार विधानमंडल दल की बैठक बीजेपी मुख्यालय में करेंगे. 6:45 बजे जेपी नड्डा बीजेपी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे और 9 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details