बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bihar Politics: 'निषाद समाज शुरू से ही BJP के साथ था और अंत तक रहेगा', हरि सहनी का बड़ा दावा

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. वोट बैंक को साधने के लिए बीजेपी कोई भी दांव चलने से पीछे नहीं हट रही है. निषाद वोटरों को अपने पाले में करने के लिए बीजेपी ने हरि सहनी को मैदान में उतारा है और वो लगातार विभिन्न इलाकों में कार्यक्रम भी कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने सहरसा में दावा किया है कि निषाद समाज हमेशा से बीजेपी के साथ है. पढ़ें पूरी खबर..

बीजेपी नेता हरि सहनी
बीजेपी नेता हरि सहनी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 10, 2023, 7:52 AM IST

सहरसा में बीजेपी का कार्यक्रम

सहरसा:आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी अभी से तैयारी में जुट गई है. निषाद समाज को एकत्रित करने के लिए बीजेपी ने हरि सहनी को मैदान में उतार दिया है. बीजेपी निषाद समाज को अपने पक्ष में करने और उसे अपना हितैषी बताने के लिए दमखम लगा दिया है. इसी उद्देश्य से बीजेपी नेता हरि सहनी पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के चुनावी क्षेत्र सिमरी बख्तियारपुर में हरि सहनी का कार्यक्रम आयोजित हुआ. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- Bihar MLC Election 2022: अनिल शर्मा और हरि सहनी होंगे BJP उम्मीदवार, दोनों कल करेंगे नामांकन

हरि सहनी का वीआईपी चीफ पर हमला: बीजेपी नेता हरि सहनी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने स्पष्ट कहा कि खुद को निषाद समाज का हितैषी बताने वाला बताएं की जब वो पावर में थे, तो इस समाज के लिए क्या किया? उन्होंने स्पष्ट कहा कि निषाद समाज हमेशा भाजपा के साथ था और साथ रहेगा. बिहार में बढ़ते अपराध पर सरकार को घेरते हुए हरि सहनी ने कहा कि यहां लूट, हत्या, बलात्कार और भ्रटाचार का बोलवाला है. इससे मुक्ति तब मिलेगी, जब यहां बीजेपी की सरकार बनेगी.

"भारत को विश्व गुरु के रूप में लोग देखना चाहते हैं. आज दिल्ली में G-20 की बैठक आयोजित हो रही है. पूरे देश की निगाह उस पर टीका है. यह गौरव की बात है. 2024 के चुनाव में बीजेपी की जीत होगी और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. जब से होश संभाला है, तब से बीजेपी के साथ हूं. मेरा मकसद है कि अपने समाज से जुरू और उन्हें जोड़ें."- हरि सहनी, नेता विरोधी दल, बिहार विधान परिषद

वोट बैंक को साधने में जुटी बीजेपी: सच मायने में देखा जाय तो आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीजेपी जुट गई है और पार्टी नेताओं का दौरा उसी उद्देश्य की कड़ी है. अब देखना लाजमी होगा कि इसमें बीजेपी कितना सफल हो पाती है. बिहार में बीजेपी खुद से अभी तक एक भी बार सरकार नहीं बना पायी है. इस बार बीजेपी पूरी कोशिश में हैं कि खुद के दम पर सरकार बनायी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details