बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सजायाफ्ता लालू यादव को मुद्दा बना रहा महागठबंधन- बीजेपी

बिहार बीजेपी प्रभारी ने कहा कि महागठबंधन के नेता चुनाव में लालू यादव को मुद्दा बनाने में तुले हुए हैं. सभी नेता एक ही राग अलाप रहे हैं. उससे ही यह पता चल रहा है कि इस बार लोकसभा चुनाव में उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है

By

Published : Apr 22, 2019, 2:39 PM IST

BJP Leader bhupendra yadav on mahagathbandhan

पटना: बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल लालू यादव को जेल में रहने के मुद्दे को चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ जान रही है. जनता को पता है कि लालू यादव सजायाफ्ता कैदी हैं. चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं.

बीजेपी प्रभारी ने कहा कि महागठबंधन के नेता चुनाव में लालू यादव को मुद्दा बनाने में तुले हुए हैं. सभी नेता एक ही राग अलाप रहे हैं. उससे ही यह पता चल रहा है कि इस बार लोकसभा चुनाव में उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है और जितनी भी चरण के मतदान हुए हैं. जनता ने एनडीए प्रत्याशियों पर भरोसा जताया है.

भूपेंद्र यादव

उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता कितना भी दुष्प्रचार कर लें. लेकिन राज्य की जनता सब कुछ जान रही है. जनता लगातार एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान कर रही है. अगले चरण के भी मतदान में राज्य की जनता सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी के पक्ष में ही मतदान करेगी.

लालू पर सियासत
आज पटना में हुई महागठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस में भी महागठबंधन के शीर्ष नेताओं ने लालू पर बयान दिया है. तेजस्वी ने अपना पुराना स्टेटमेंट दोहराते हुए कहा कि लालू यादव का इलाज ठीक से नहीं हो रहा. वहीं, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लालू के साथ पाकिस्तान में हिंदुस्तानी कैदी से भी बुरा बर्ताव किया जा रहा है. इन बयानों के बाद एनडीए से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details