बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP विधानमंडल दल की आपात बैठक, क्या बिहार में होगा 'खेला'?

BJP Meeting In Patna: बिहार में आज भाजपा विधानमंडल दल की बैठक होने वाली है. उम्मीद जतायी जा रही है कि इस बैठक में बड़े फैसले हो सकते हैं. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 19, 2024, 8:21 AM IST

Updated : Jan 19, 2024, 11:51 AM IST

भाजपा की आपात बैठक
भाजपा की आपात बैठक

पटनाः बिहार की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है. बीजेपी दफ्तर में दिनभर चले मंथन के बाद सियासी तूफान आने के संकेत हैं. बीजेपी दफ्तर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में निर्णायक फैसले की उम्मीद जताई जा रही है.

भाजपा की आपात बैठकःइससे पहलेगुरुवार के दिन बीजेपी दफ्तर में गहमा गहमी थी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक दिन के बिहार दौरे पर आए थे. इन सबके बीच पार्टी दफ्तर में बड़े नेताओं की सीक्रेट मीटिंग चल रही थी. मिल रही जानकारी के मुताबिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी नागेंद्र नाथ, संगठन महामंत्री भिखू भाई दलसानिया, सुशील मोदी और विजय सिन्हा लगातार मंथन कर रहे थे.

11 बजे होगी बैठकः बैठक से जो सबसे बड़ी बात निकाल कर आ रही है, वह यह है कि आज 11 बजे दिन में बिहार विधान मंडल दल के नेता विजय सिन्हा के सरकारी आवास पर भाजपा विधान मंडल दल की बैठक बुलाई गई है. बैठक में तमाम विधायक और विधान पार्षद मौजूद रहेंगे. बैठक में बिहार भाजपा के तमाम बड़े नेता मौजूद होंगे.

केंद्र के निर्देश पर बैठकः बैठक में बड़े फैसले पर सहमति बनी है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को भी बैठक में हिस्सा लेना था, लेकिन जरूरी काम से वह दिल्ली चले गए थे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बीजेपी दफ्तर में उच्च स्तरीय बैठक केंद्र के निर्देश पर हुई.

सभी को पटना में रहने का निर्देशः जदयू खेमे से खबर यह आ रही है कि तमाम विधायकों को अलर्ट पर रखा गया है. विधायकों को पटना में मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं. ऐसा इसलिए निर्देशित किया गया है कि जब किसी बड़े फैसले की बारी आए तो विधायक तुरंत बुलावे पर मुख्यमंत्री आवास पहुंच जाएं.

Last Updated : Jan 19, 2024, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details